लाइव टीवी

Delhi: कोरोना की तीसरी लहर का है खतरा, फिर भी लोग बेपरवाह, ओखला मंडी से ग्राउंड रिपोर्ट 

Updated Dec 23, 2021 | 15:57 IST

Delhi Corona Cases : पिछले 6 महीनों के मुकाबले कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी हुई है। पिछले 4 दिनों में कोरोना के मरीजो की संख्या में 100 का आंकड़ा पार हो रहा है।

Loading ...

दिल्ली : ओमीक्रोन के बढ़ते खतरे के बीच राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में अचानक बढ़ोतरी देखी जा रही है। पिछले 6 महीनों के मुकाबले कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी हुई है। पिछले 4 दिनों में कोरोना के मरीजो की संख्या में 100 का आंकड़ा पार हो रहा है। ओमीक्रोन का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। इसके मद्देनजर सरकार दिल्ली सख्त कदम उठा रही है। डीडीएमए (DDMA) ने क्रिसमस (Christmas) और नए साल (New Year 2022) के जश्न पर पाबंदी लगा दी है। लेकिन दिल्ली के लोग अभी सतर्क नजर नहीं आ रहे है और कोरोना गाइडलाइन (Covid Guidelines) की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। देखिए ओखला मंडी (Okhla Mandi, Delhi) से ये ग्राउंड रिपोर्ट-

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।