लाइव टीवी

BECIL Sarkari Naukri: दिल्ली एनसीआर में सरकारी नौकरी पाने का मौका, बेसिल भर्ती के लिए करें अप्लाई

Updated Feb 27, 2022 | 05:20 IST

BESIL Sarkari Job Vacancy 2022: बेसिल भर्ती के तहत दिल्ली-एनसीआर यानी राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के सरकारी अस्पताल में नौकरी का सुनहरा मौका उम्मीदवारों के लिए आया है।

Loading ...
बेसिल भर्ती के लिए करें आवेदन (Photo-iStock)

BESIL Sarkari Job Recruitment 2022: दिल्ली एनसीआर में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वालों के लिए एक सुनहरा मौका आया है। बेसिल भर्ती के तहत राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के सरकारी अस्पतालों में नौकरी निकली हैं। 
ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया लिमिटेड ने दिल्ली एनसीआर के अंदर झज्जर में सरकारी अस्पताल में तैनाती के लिए विशुद्ध अनुबंध के आधार पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

Also Read: SEBI Grade A Result 2022: सेबी ग्रेड ए परिणाम sebi.gov.in पर जारी, ऐसे डाउनलोड करें रिजल्ट

उम्मीदवार को केवल वेबसाइट becil.com या becilregistration.com की मदद से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। अन्य किसी माध्यम से आवेदन बिल्कुल भी स्वीकार नहीं होगा।

अगर वैकेंसी के पदों की बात करें तो बेसिल ने रेडियोग्राफर, फ्लेबोटोमिस्ट, पेशेंट केयर को-ऑर्डिनेटर, मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट और लैब असिस्टेंट के पदों पर भर्ती की जा रही है। आवेदन पत्र जमा करने की लास्टडेट 28 फरवरी, 2022 है।

Also Read: CBSE Term 2 Practical Exam: सीबीएसई बोर्ड ने 2 मार्च से प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए दिए ये दिशा-निर्देश 

इन डॉक्यूमेंट्स की जरूरत: बेसिल भर्ती के रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को सलाह है कि वह अपना स्कैन फोटो, साइन, जन्म प्रमाण-पत्र, कक्षा 10वीं का प्रमाण-पत्र, जाति प्रमाण-पत्र जैसे दस्तावेजों को स्कैन करके रखें। इन डॉक्यूमेंट्स को अपलोड करने से पहले जांच कर लें कि इनका आकार 100 केबी से ज्यादा ना हो।

रेडियोग्राफर भर्ती योग्यता: रेडियोग्राफी में बीएससी (ऑनर्स) या किसी मान्यता प्राप्त से विश्वविद्यालय से रेडियोग्राफी में तीन साल की बीएससी की पढ़ाई की हो। बेसिल भर्ती के तहत मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट पद के लिए पात्रता मानदंड यह है कि सरकार से मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बीएससी इन मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी की डिग्री के साथ संबंधित क्षेत्र में दो साल का अनुभव होना चाहिए।