लाइव टीवी

ICSI CS Result 2021: अंक वेरिफिकेशन के लिए खुली विंडो, आईसीएसआई सीएस रिजल्ट को लेकर आया नोटिस

Updated Jan 21, 2022 | 07:21 IST

ICSI CS Result 2022: आईसीएसआई सीएस दिसंबर रिजल्ट 2021 अंक आवेदन प्रक्रिया का वेरिफिकेशन बीते दिन शुरू हुआ है। उम्मीदवार नीचे दिए आधिकारिक नोटिस के माध्यम से विवरण देख सकते हैं।

Loading ...
ICSI CS अंक वेरिफिकेशन विंडो खुली
मुख्य बातें
  • 19 जनवरी को घोषित हुआ है आईसीएसआई सीएस का रिजल्ट।
  • उम्मीदवारों के लिए अब खुली मार्क्स के वेरिफिकेश की विंडो।
  • आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस जारी कर दी गई जानकारी।

ICSI CS Result 2022 marks verification: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने आईसीएसआई सीएस दिसंबर रिजल्ट 2021 के लिए अंकों का सत्यापन शुरू कर दिया है। सीएस परीक्षा के किसी भी विषय में अंकों का सत्यापन सभी उपस्थित उम्मीदवारों की ओर से आईसीएसआई की आधिकारिक साइट icsi.edu के माध्यम से किया जा सकता है। अंकों के सत्यापन के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 9 फरवरी, 2022 तक है।

इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रक्रिया के अनुसार आवश्यक शुल्क 250/- रुपये प्रति विषय के साथ ऑनलाइन या ऑफलाइन मोड के माध्यम से अंकों के वेरिफिकेशन के लिए आवेदन कर सकते हैं। भुगतान के लिए ऑनलाइन मोड का उपयोग करने की उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है। उम्मीदवार त्वरित और परेशानी मुक्त प्रतिक्रिया के लिए अपना अनुरोध ऑनलाइन मोड के माध्यम से जमा करें। यहां देखिए वेरिफिकेशन को लेकर जारी हुआ नोटिस।

यहां क्लिक कर पढ़ें- ICSI CS December Result verification window Notification

जो उम्मीदवार ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से अंक वेरिफिकेशन के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे वेबसाइट पर उपलब्ध आवेदन पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं और इसे स्पीड / पंजीकृत डाक के माध्यम से अपेक्षित शुल्क के साथ विधिवत भरकर भेज सकते हैं। शुल्क का भुगतान नई दिल्ली में देय 'भारतीय कंपनी सचिव संस्थान' के पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से किया जा सकता है या क्षेत्रीय / अध्याय / नोएडा कार्यालय में नकद में भी हो सकता है।

आईसीएसआई सीएस दिसंबर परिणाम 2021 19 जनवरी, 2022 को घोषित किया गया था। उम्मीदवार आईसीएसआई की आधिकारिक साइट पर परिणाम और अन्य विवरण देख सकेंगे।