लाइव टीवी

SAIL Recruitment 2022: 7 फरवरी को डॉक्टर्स पदों के लिए वॉक इन इंटरव्यू, जानिए चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल्स

Updated Jan 31, 2022 | 06:25 IST

Jobs Update SAIL Recruitment 2022 walk in interview: सेल ने डॉक्टर पदों के लिए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया है। योग्य उम्मीदवार 7 फरवरी 2022 को इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

Loading ...
SAIL रिक्रूटमेंट 2022
मुख्य बातें
  • डॉक्टरों के कई पदों पर होनी है सीधी इंटरव्यू भर्ती।
  • आधिकारिक वेबसाइट sail.co.in पर उपलब्ध हैं डिटेल्स।
  • जानिए वॉक इन इंटरव्यू रिक्रूटमेंट चयन प्रक्रिया डिटेल्स।

SAIL Recruitment 2022, naukri jobs update: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की ओर से डॉक्टर पद के लिए उम्मीदवारों की ओर से आवेदन आमंत्रित हैं। योग्य उम्मीदवार 7 फरवरी, 2022 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। उम्मीदवार सेल की ऑफिशियल साइट sail.co.in पर ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं। पात्रता के लिए सभी प्रमाणपत्रों और डॉक्यूमेंट्स का वेरिफिकेशन वॉक-इन-इंटरव्यू से पहले होगा।

यह सत्यापन केवल डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन प्रक्रिया के दौरान किया जाएगा और जो उम्मीदवार पात्रता मानदंड को पूरा नहीं करते हैं उन्हें साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

रिक्ति विवरण (Vacancy Details)

सुपर स्पेशलिस्ट: 1 पद
विशेषज्ञ: 7 पद
जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर: 6 पद

पात्रता मापदंड (Eligibility Criteria)

उपरोक्त पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। केवल वही डॉक्टर आवेदन कर सकते हैं जो स्टेट मेडिकल काउंसिल / मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया के साथ रजिस्टर हैं या वैध व्यवसायी लाइसेंस रखते हैं।

चयन प्रक्रिया (Selection Process)

केवल वही उम्मीदवार जो डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन समिति की ओर से पात्र पाए पाए जाएंगे, उन्हें इंटरव्यू में शामिल होने की अनुमति होगी। अंतिम चयन के लिए, इंटरव्यू में प्राप्त कुल अंकों के आधार पर प्रत्येक विषय और श्रेणी के लिए अलग-अलग घटते क्रम में मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।