लाइव टीवी

SSC GD Constable Result 2021 Date: इस दिन घोषित हो सकते है जीडी कांस्टेबल परीक्षा के रिजल्ट

Updated Jan 20, 2022 | 09:47 IST

SSC GD Constable Result 2021: SSC GD कांस्टेबल रिजल्ट 2021 की तारीख का कई उम्मीदवारों को इंतजार है। सूत्रों के अनुसार रिजल्ट जनवरी, 2022 के अंत तक आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी होने की संभावना है। यहां जानिए परीक्षा संबंधित अपडेट।

Loading ...
एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल रिजल्ट 2021
मुख्य बातें
  • आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर आएंगे जीडी कांस्टेबल नतीजे।
  • दिसंबर 2021 से उम्मीदवारों को है रिजल्ट का इंतजार।
  • एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा अनंतिम आंसर की के बाद आएगी अंतिम आंसर की।

SSC GD Constable Result 2021: कर्मचारी चयन आयोग, एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट 2021 की तारीख आधिकारिक तौर पर जल्द ही घोषित की जाएगी जो देश भर में हजारों उम्मीदवारों ने दी थी। सूत्रों की रिपोर्ट के अनुसार, परिणाम इस महीने के अंत तक और संभावित रूप से 30 जनवरी, 2022 तक जारी होने की उम्मीद है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर परिणाम की जांच कर सकेंगे।

एसएससी जीडी कांस्टेबल परिणाम 2021 की तारीख दिसंबर, 2021 से उम्मीदवार प्रतीक्षित है। आयोग ने सभी उम्मीदवारों को जीडी कांस्टेबल आंसर की पर आपत्तियां उठाने के लिए 31 दिसंबर, 2021 तक का समय दिया था। इसके बाद परिणाम जल्द ही आने की उम्मीद थी, हालांकि कुछ देरी होती नजर आ रही है।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि परिणाम की तारीख की आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा है। यहां आप संभावित तिथियां देख सकती हैं

SSC GD Constable Result 2021 Date:

ईवेंट का नाम डिटेल्स
SSC GD रिजल्ट जनवरी 2022 के अंत तक
रिजल्ट डेट 30 जनवरी 2022 तक अपेक्षित
रिजल्ट का समय बाद में होगा रिलीज

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि रिजल्ट एसएससी की सभी क्षेत्रीय वेबसाइटों पर भी रिलीज किया जाएगा। परिणाम की ऊपर दी गई तारीख केवल अस्थाई है और आयोग की आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा है।

एसएससी जीडी कांस्टेबल परिणाम 2021 की तारीख इस महीने के अंत तक आने की उम्मीद है क्योंकि अनंतिम आंसर की जारी होने के बाद आयोग को रिजल्ट जारी करने में आमतौर पर एक महीने से भी कम समय लगता है।

अनंतिम एसएससी जीडी आंसर की पर उठाई गई आपत्तियों को शामिल करने के बाद अंतिम परिणाम तैयार किया जा रहा है। परिणाम के साथ, उम्मीदवारों के लिए अंतिम उत्तर कुंजी भी जारी की जाएगी। SSC GD कांस्टेबल रिजल्ट 2021 की तारीख के ताजा अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें।