लाइव टीवी

SSC NR चयन पोस्ट 9 एडमिट कार्ड 2022 जारी, यहां sscnr.nic.in डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड करें

Updated Jan 31, 2022 | 05:27 IST

SSC NR Admit Card 2022: एसएससी एनआर सिलेक्शन पोस्ट 9 एडमिट कार्ड 2022 10वीं लेवल, 12वीं लेवल और ग्रेजुएशन लेवल तीनों के लिए आधिकारिक वेबसाइट sscnr.nic.in पर जारी किया गया है।

Loading ...
SSC NR Admit Card 2022

SSC NR Admit Card 2022 Download: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने sscnr.nic.in पर एडमिट सिलेक्शन पोस्ट फेज 9 एडमिट कार्ड अपलोड कर दिया है। हमने इस लेख में एसएससी एनआर चयन पोस्ट 9 प्रवेश पत्र प्रदान किया है। आप एसएससी एनआर एडमिट कार्ड उनकी पंजीकरण आईडी या रोल नंबर या नाम और जन्म तिथि का उपयोग करके लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

एसएससी एनआर चयन पोस्ट 9 एडमिट कार्ड 2022 कैसे डाउनलोड करें? (SSC NR Admit Card)

  1. एसएससी एनआर की आधिकारिक वेबसाइट - sscnr.nic.in पर जाएं
  2. लिंक पर क्लिक करें - 'चरण- IX/2021 / चयन पदों की परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र'
  3. एक नई विंडो खुलेगी जहां आपको सभी निर्देशों को पढ़ने की जरूरत है, 'मैं सहमत हूं' पर टिक मार्क करें और 'सबमिट' बटन पर क्लिक करें।
  4. अपना विवरण प्रदान करें
  5. एसएससी चयन पोस्ट 9 प्रवेश पत्र डाउनलोड करें
  6. एसएससी चयन पोस्ट चरण 9 परीक्षा 2020-21 02 से 10 फरवरी 2022 तक आयोजित होने वाली है। उम्मीदवारों को प्रवेश प्रमाण पत्र पर मुद्रित जन्म तिथि वाले मूल फोटो पहचान पत्र के साथ अपना प्रवेश पत्र ले जाना होगा।

 यदि फोटो पहचान पत्र में जन्म तिथि नहीं है तो उम्मीदवार को जन्म तिथि के प्रमाण के रूप में मूल रूप में एक अतिरिक्त प्रमाण पत्र लाना होगा।

प्रवेश प्रमाण पत्र में उल्लिखित जन्म तिथि और जन्म तिथि के समर्थन में लाए गए फोटो पहचान पत्र / प्रमाण पत्र में बेमेल होने की स्थिति में, उम्मीदवार को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

बता दें कि एसएससी एनआर एडमिट कार्ड के इस अपडेट के अलावा एसएससी एमटीएस और एसएससी जीडी कांस्टेबल के नतीजों का भी उम्मीदवारों को बेसब्री से इंतजार है। एसएससी जीडी कांस्टेबल और एसएससी एमटीएस दोनों ही मामलों में आयोग की ओर से फिलहाल कोई अपडेट तारीख को लेकर नहीं आय है कि नतीजों को कब जारी किया जाएगा।