लाइव टीवी

अखिलेश यादव का BJP पर हमला- सांड भी लाल रंग से डरता है, पीएम मोदी ने लाल टोपी पर साधा था निशाना

Updated Dec 21, 2021 | 16:21 IST

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मैनपुरी में बीजेपी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि ये जनसैलाब भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगा। अखिलेश ने बिना नाम लिए कहा कि खेत में खुले घूमते है वो भी लाल रंग से डरते है, सांड भी लाल रंग से घबराता है।

Loading ...
अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (SP) प्रमुख अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने बीजेपी की तुलना सांड से की है। पीएम मोदी के लाल टोपी वाले बयान को लेकर अखिलेश यादव ने कहा है कि सांड भी लाल रंग से घबराता है। मैनपुरी में भारी भीड़ के बीच रैली करते हुए मंच से अखिलेश ने कहा कि खेत में खुले घूमने वाले लाल रंग से घबराते हैं।
 
उन्होंने कहा कि लाल रंग से घबराता कौन है? हमने सुना है कि जो खेत में खुले-खुले घूमते हैं वो भी लाल रंग से घबराते हैं। क्या लाल रंग से साड़ से घबराते हैं? 

दरअसल, हाल ही में पीएम मोदी ने गोरखपुर में एक जनसभा में अखिलेश यादव और सपा की लाल टोपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है। लाल टोपी यूपी के लिए रेड अलर्ट है। उन्हें आपकी दुख-तकलीफ से कोई लेना-देना नहीं है। इन्हें बस सत्ता चाहिए। इन लोगों को सिर्फ घोटालों के लिए, कब्जा के लिए, माफियाओं को खुली छूट देने के लिए सत्ता चाहिए। लाल टोपियां आतंकवादियों को जेल से छुड़ाने के लिए सरकार बनाना चाहती हैं। लाल टोपियां उत्तर प्रदेश के लिए रेड अलर्ट है।

'लाल टोपी' पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव गरम, क्या यूपी चुनाव में बनेगा मुद्दा

तब अखिलेश यादव ने जवाब देते हुए कहा था कि भाजपा के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का; बेरोज़गारी-बेकारी का; किसान-मज़दूर की बदहाली का; हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का; बर्बाद शिक्षा, व्यापार व स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी। लाल का इंक़लाब होगा, बाइस में बदलाव होगा!

PM के बयान पर अखिलेश यादव का पलटवार-लाल का इंक़लाब होगा बाइस में बदलाव होगा!