लाइव टीवी

समाजवादी पार्टी के समर्थन में चुनावी प्रचार में उतरीं ममता बनर्जी, बोलीं- यूपी में खेला होबे

Updated Feb 08, 2022 | 15:22 IST

यूपी में पहले चरण के चुनाव का आगाज 10 फरवरी से होने जा रहा है। बीजेपी के खिलाफ सीएम ममता बनर्जी ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी के समर्थन में प्रचार किया और बीजेपी को यूपी से बाहर करने की अपील की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
समाजवादी पार्टी के समर्थन में चुनावी प्रचार में उतरीं ममता बनर्जी, बीजेपी को बाहर करने की अपील की

यूपी के चुनावी संग्राम में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी कूद पड़ी हैं। लखनऊ में समाजवादी पार्टी गठबंधन के लिए अनोखे अंदाज में प्रचार किया। मंच से पहले उन्होंने एक गेंद जनता की तरफ उछाला और उसके बाद विक्ट्री साइन बनाकर यूपी से बीजेपी को बाहर करने के लिए समर्थन की अपील की। 

यूपी के लोगों को बीजेपी ने किया तबाह
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को भाजपा पर तीखा हमला बोला और कहा कि हाथरस और उन्नाव में जो कुछ हुआ उसके लिए और कोविड-19 से हुई मौतों के लिए पहले भाजपा माफी मांगें।उन्होंने कहा, "हम गंगा नदी की पूजा करते हैं लेकिन जब शव नदी में बह रहे थे, तो योगी जी कहां थे? आप पश्चिम बंगाल में मुझे हराने आए थे, लेकिन लोगों की परवाह नहीं की। क्या आपके पास दाह संस्कार के लिए लकड़ी नहीं थी? पहले माफी मांगें और फिर वोट मांगें।"समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा कि दीदी ने दिया संदेश, विक्ट्री फॉर अखिलेश"

यूपी में खेला होबे
ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी में 'खेला होबे'। उन्होंने कहा, "हमने बीजेपी को बंगाल से बाहर कर दिया है और हम इसे यूपी से भी बाहर कर देंगे। बीजेपी मुफ्त टीके देने का दावा कर रही है, लेकिन क्या यह उनका पैसा है। किसका पैसा है, यह लोगों का पैसा है।"उन्होंने आगे कहा कि पीएम केयर्स फंड के लिए लोगों और सार्वजनिक क्षेत्र से पैसा लिया गया है लेकिन इसका कोई हिसाब नहीं है।

BJP Manifesto UP Election 2022: 36 प्वांइट्स में बीजेपी के संकल्प पत्र पर खास नजर, 300 पार की तैयारी
'बीजेपी खतरा पार्टी है'
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए भाजपा को 'खतरा पार्टी' करार दिया और लोगों से इससे सावधान रहने को कहा।उन्होंने कहा, "हम बीजेपी के झूठ को यूपी में नहीं उतरने देंगे। अखिलेश जीतेंगे।"ममता ने कहा कि यूपी में लड़ाई सम्मान की लड़ाई है और लोगों से समाजवादी पार्टी का समर्थन करने और भाजपा को हराकर उन्हें जीत दिलाने का आग्रह