लाइव टीवी

कैराना और मुजफ्फरनगर में जो गर्मी दिखाई दे रही है, मई और जून में भी 'शिमला' बना दूंगा: योगी आदित्यनाथ

Updated Jan 30, 2022 | 19:48 IST

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कैराना और मुजफ्फरनगर की गर्मी कैसे शांत होगी, मैं जानता हूं।

Loading ...
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
मुख्य बातें
  • योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा पर जमकर हमला किया।
  • उन्होंने कहा कि हमारी सरकार अपराधियों-गुंडों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करती है।
  • उन्होंने कहा कि सपा सरकार में विकास केवल सैफई में होता था, हमारी सरकार में पूरा प्रदेश होता है।

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि प्रदेश में विकास की बयार बह रह रही है और विकास कार्य को लेकर उनकी सरकार को इस चुनाव में जनता का आशीर्वाद मिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि ये गर्मी जो अभी कैराना में और मुजफ्फरनगर में कुछ जगह दिखाई दे रही है न...ये सब शांत हो जाएंगी। क्योंकि गर्मी कैसे शांत होगी ये तो मैं मई और जून की गर्मी में भी 'शिमला' बना देता हूं।

उन्होंने कहा कि कैराना से पलायन करने वाले व्यापारियों और नागरिकों को वापिस उनके घरों व प्रतिष्ठानों में लाने का कार्य दिखाता है कि सरकार अपराधियों-गुंडों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करती है। इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने खुर्जा के कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया और पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में कोरोना प्रबंधन को विश्व में सराहा जा रहा है।

सपा बसपा पर प्रहार करते हुए योगी ने कहा कि इन दोनों की सरकारों में गुंडों और माफिया का प्रदेश में साम्राज्य था, लेकिन भाजपा की प्रदेश सरकार ने इन अपराधियों को जेल दिखाया। योगी ने कहा कि गरीबों की जमीनों पर किए गए अवैध कब्जे तथा निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त कराया गया। 

योगी ने खुर्जा और शिकारपुर में आयोजित संवाद कार्यक्रम में कुछ प्रबुद्ध जनों के बीच यह बात कही। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में विकास केवल सैफई में होता था जबकि भाजपा की सरकार में पूरे प्रदेश में विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेवर एयरपोर्ट नोएडा की फिल्म सिटी अलीगढ़ में डिफेंस कॉरिडोर तथा मेरठ से प्रयागराज तक बनने वाले गंगा एक्सप्रेसवे चालू होने पर प्रदेश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे। 

उन्होंने कहा कि आज अपराधी गले में पट्टा डाल कर थाने पहुंचकर जीवन की भीख मांग रहा है। योगी ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना प्रबंधन को लेकर विश्व में सराहना हो रही है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत सरकार और प्रदेश सरकार ने कोरोना काल मे जीवन व जीविका के लिए मुफ्त टीका देने समेत गरीबो को मुफ्त में राशन दिया। योगी ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा उनकी सरकार की पहली प्राथमिकता है।