लाइव टीवी

यूपी के हर हिस्से में नाराजगी ही नाराजगी, अखिलेश यादव बोले- 400 सीटें हमारी बाकी तीन में विपक्ष

Updated Feb 05, 2022 | 16:06 IST

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस दफा वो 400 सीटें जीतने जा रहे हैं। इसके साथ ही कहा कि यूपी के लोग मौजूदा सरकार से तंग आ चुके हैं।

Loading ...
यूपी के हर हिस्से में नाराजगी ही नाराजगी, अखिलेश यादव बोले- 400 सीटें हमारी बाकी तीन में विपक्ष
मुख्य बातें
  • यूपी में सात चरणों में चुनाव, 10 फरवरी से आगाज
  • 10 मार्च को आएंगे नतीजे
  • समाजवादी पार्टी का दावा इस दफा 400 सीट

यूपी में पहले चरण के चुनाव में अब महज पांच दिन ही बचे हैं और सियासी बयान तीखे हो चले हैं। बीजेपी, एसपी गठबंधन, बीएसपी और कांग्रेस को यकीन है कि इस दफा लखनऊ की गद्दी पर उनका कब्जा होगा। लेकिन एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का दावा कुछ अलग ही है। एक बार फिर उन्होंने कहा कि उनका गठबंधन 400 सीटें जीतने जा रहा है बाकी तीन सीटें विपक्ष के खाते में होगी

यूपी में सिर्फ और सिर्फ नाराजगी
समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों (राज्य सरकार के प्रति) के गुस्से को देखते हुए, सपा-रालोद गठबंधन आगामी चुनावों में कुल 403 विधानसभा सीटों में से 400 पर कब्जा करने जा रहा है, समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया . हाथरस बलात्कार मामले का जिक्र करते हुए यादव ने कहा कि पीड़िता को न तो उचित इलाज मिला और न ही उसकी मृत्यु के बाद सम्मानजनक दाह संस्कार किया गया। “हाथरस की बेटी का परिवार न्याय चाहता था, वे उसका सम्मानपूर्वक अंतिम संस्कार करना चाहते थे। लेकिन इस सरकार के लोगों ने क्या किया? उन्होंने ऐसा नहीं होने दिया। अगर उसे अस्पताल में उचित इलाज मिलता तो शायद वह आज जिंदा होती।

राजनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना
उत्तर प्रदेश के बलदेव में चुनाव प्रचार करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि वर्षों तक भारत के इनपुट की अनदेखी करने के बाद, दुनिया अब भारत को गंभीरता से ले रही है। “अगर हम कुछ कहते हैं, तो पूरी दुनिया सुनती है। आपने देखा कि कैसे हमारी सेना ने उरी और पुलवामा हमलों के बाद पाकिस्तानी जमीन पर आतंकवादियों का सफाया कर दिया। हमने एक कड़ा संदेश दिया। उन्होंने कहा कि आज वो लोग प्रदेश को बदलने की बात करते हैं जिन्हें बदलने का मौका मिला था। लेकिन जनता ने विपक्ष को 2017 के चुनाव में नकार दिया है और 2022 में एक बार फिर जनता नकार देगी। 

Ayodhya: 4 लाख युवा मतदाता तय करेंगे अयोध्या की पांचों विधानसभा का भविष्य