लाइव टीवी

UP Chunav: 'दो लड़कों की जोड़ी बनाकर दंगों की भट्टी में यूपी को झोंकने आए हैं', योगी का बड़ा हमला

Updated Feb 01, 2022 | 23:25 IST

Yogi Attack on Akhilesh-Jayant:यूपी चुनाव प्रचार के लिए गाजियाबाद पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश और जयंत की जोड़ी पर करारा वार किया है।

Loading ...
गाजियाबाद में सीएम योगी ने कहा कि वेस्ट यूपी को दंगों की आग में झोंकने की साजिश की जा रही है

नई दिल्ली: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के अहम शहर गाजियाबाद के दौरे पर आए, यहां उन्होंने  सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले दंगाइयों के सम्मान में पैसा खर्च होता था वहीं आज स्थिति उसके उलट है और उसी पैसे से बुलडोजर की मरम्मत कराकर दंगाइयों पर चलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि आपको याद होगा महीनों तक मुजफ्फरनगर जलता रहा और यहां के युवकों के सामने अस्तित्व का खतरा खड़ा हो गया था वहीं सैकड़ों युवाओं के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कर दिए गये थे।

वहीं उन्होंने अखिलेश यादव और जयंत चौधरी पर भी बड़ा हमला किया गाजियाबाद में सीएम योगी ने कहा कि वेस्ट यूपी को दंगों की आग में झोंकने की साजिश की जा रही है। 

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा नेताओं के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्जकर उन्हें जेल में यातनाएं दी गईं और महीनों तक मुजफ्फरनगर जलता रहा कोई पूछने वाला नहीं था। 

सीएम योगी ने कहा कि केंद्र सरकार ने फ्री में टेस्ट, फ्री उपचार और फ्री वैक्सीन दी जिन लोगों ने वैक्सीन के लिए गुमराह किया और कहा कि ये भाजपा की वैक्सीन है, उन्हें बताना होगा कि जब भाजपा की वैक्सीन है तो भाजपा को ही वोट देंगे।

योगी ने कहा कि सपा-बसपा के लोग तो अंधेरे में रहने के आदी हैं, वो बिजली भी नहीं देते थे, क्या आपके यहां उनके समय में बिजली मिलती थी? सुरक्षा के लिए तो ये सपा की टोपी ही खतरा है इनकी जो ये लाल टोपी हैं न, इसको रेड अलर्ट प्रधानमंत्री ने ऐसे ही नहीं कहा, ये खतरा है सुरक्षा के लिए।