लाइव टीवी

UP:कांग्रेस के लिए बरेली कैंट से बड़ा झटका, जिस महिला को दिया टिकट वो पाला बदल साइकिल पर हुईं सवार

Updated Jan 22, 2022 | 14:40 IST

यूपी विधान सभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है बरेली कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया ऐरन अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी में शामिल हो गई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
बरेली कैंट से कांग्रेस की उम्मीदवार सुप्रिया ऐरन अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा में शामिल हो गई हैं

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बरेली से कांग्रेस पार्टी को ऐसा झटका लगा है जिसे पार्टी जल्दी भुला नहीं सकेगी, यहां की सीट से बरेली की पूर्व मेयर रह चुकीं सुप्रिया ऐरन को कांग्रेस ने उम्मीदवार बनाया था, लेकिन सुप्रिया ऐरन ने अब पाला बदल लिया है और वो समाजवादी पार्टी में शामिल हो गई हैं।

बरेली कैंट से कांग्रेस की उम्मीदवार सुप्रिया ऐरन अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा में शामिल हो गई हैं सुप्रिया ऐरन पूर्व मेयर हैं गौर हो कि सुप्रिया ऐरन के पति प्रवीण ऐरन बरेली से पूर्व सांसद रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी में सुप्रिया ऐरन का स्वागत है वो कोई बाहर से पार्टी में नहीं आई हैं,यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है, जनता समाजवादी पार्टी की तरफ देख रही है वहीं सपा ने संडीला के पूर्व विधायक स्वर्गीय महावीर सिंह की पत्नी रीता सिंह को संडीला से टिकट देने का एलान किया है।

कैंट सीट पर पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन को प्रत्याशी घोषित किया गया था

गौर हो कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से विधानसभा चुनाव में अपने 125 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की गई थी इसमें बरेली की चार सीटों के उम्मीदवारों के नाम शामिल थे कैंट सीट पर पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन को प्रत्याशी घोषित किया गया था। वहीं उधर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज 22 तारीख है, हमारा नारा है 22 में बाइसिकल, उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर हम सिर्फ आईटी सेक्टर में ही यूपी के नौजवानों को 22 लाख नौकरियां और रोजगार देंगे, आईटी सेक्टर में रोजगार की बहुत संभावनाए हैं,यूपी में आईटी हब बनाया जाएगा।