लाइव टीवी

UP Chunav 2022: सपा नेता ने महिला की पीठ पर चिपकाया पार्टी का स्टीकर!, अनुराग ठाकुर ने वीडियो शेयर कर कही ये बात-Video 

Updated Feb 09, 2022 | 22:12 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने शेयर करते हुए समाजवादी पार्टी पर हमला किया है, इस पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

Loading ...
सपा नेता ने महिला की पीठ पर चिपकाया पार्टी का स्टीकर!

नई दिल्ली:  पहले चरण के तहत गुरुवार को राज्य के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा पहले चरण में जिन जिलों में मतदान होगा वे सभी प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्र के हैं, वहीं चुनाव जीतने के लिए पार्टियां खासा दमखम लगा रही हैं, इसी क्रम में एक वीडियो सामने आया है जिसे बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने शेयर किया है।

एक महिला की पीठ पर स्टिकर चिपकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सपा कार्यकर्ता ने महिला की पीठ पर समाजवादी पार्टी का स्टिकर चिपकाया है।

इस वीडियो में सपा के नेता व कार्यकर्ता प्रचार करते दिख रहे हैं तभी एक सपा की टोपी पहने नेता एक महिला की पीठ पर पार्टी का स्टीकर चिपकाते नजर आ रहा है।

बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला और लिखा, 'यही है लाल टोपी के काले कारनामे, एक राह चलती महिला के साथ सपा नेता की बदसलूकी देखिए, जहां भरे हों ऐसे मनचले, यूपी क्यों उनके साथ चले?'

'बिहार में का बा से लेकर यूपी में का बा तक...', नेहा सिंह राठौर के इन गानों ने चुनाव में बनाया माहौल, देखें टॉप वीडियोज

इसके बाद अपने साथ हुई इस हरकत से नाराज महिला दूसरी महिलाओं के पास चली जाती हैं, इस वीडियो की सोशल मीडिया पर खासी चर्चा हो रही है और लोग अपने हिसाब से इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।