लाइव टीवी

Noida Election: CM योगी के वेश में  वोट डालने पहुंचा उनका प्रशंसक, पोलिंग स्टेशन पर उमड़ी लोगों की भीड़ 

Updated Feb 10, 2022 | 15:47 IST

Noida Election News: विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत आज पश्चिमी यूपी के अधिकांश हिस्सों में मतदान हो रहा है। नोएडा में योगी का प्रशंसक उनका वेश धारण कर पोलिंग स्टेशन पर पहुंच गया।

Loading ...
CM योगी के वेश में  वोट डालने पहुंचा उनका प्रशंसक, Video
मुख्य बातें
  • सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रशंसक हैं राजू कोहली 
  • नोएडा के सेक्टर 11 स्थित मतदान केंद्र पर सीएम की वेशभूषा में वोट डालने पहुंचे राजू
  • इस दौरान एक पल के लिए लोगों को भी लगा योगी आ गए

नोएडा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत राज्य के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों के लिये मतदान जारी है और अपराह्न एक बजे तक करीब 35 प्रतिशत मतदान हो चुका है। इसी चरण में नोएडा में भी मततदान हो रहा है। मतदान के दौरान कोई दूल्हा अपनी बारात छोड़कर वोट करने आ रहा है तो कोई ऐसा है जो बच्चों को लेकर वोटिंग करने पहुंच रहा है। इसके इतर नोएडा में एक अलग मामला सामने आया जहां योगी प्रशंसक अलग ही अंदाज में वोट देने पहुंचा।

योगी के वेश में पहुंचा समर्थक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रशंसक राजू कोहली बिल्कुल योगी की स्टाइल और वेशभूषा में जब नोएडा के सेक्टर 11 स्थित मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे तो एक पल के लिए वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए। हर किसी को लगा कि शायद योगी पहुंचे हैं, लेकिन बाद में पता चल गया कि ये योगी प्रशंसक हैं। इस दौरान राजू कोहली के आसपास बिल्कुल उनके समर्थक चले जा रहे थे और राजू कोहली की तरह चलते हुए मतदान केंद्र पहुंचे।

बीजेपी में शामिल हुए WWE रेसलर द ग्रेट खली, राजनीति के रिंग में अजमाएंगे किस्मत

पहले चरण का मतदान

आपको बता दें कि निर्वाचन आयोग कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान कार्य कोविड प्रोटोकॉल के तहत सुबह सात बजे शुरू हो गया जो शाम छह बजे तक चलेगा एवं अपराह्न एक बजे तक औसतन 35.03 प्रतिशत मतदान हो चुका है। निर्वाचान आयोग के आंकड़ों के मुताबिक अपराह्न एक बजे तक शामली में औसतन 41.16 फीसदी, मुजफ्फरनगर में 35.73, मेरठ में 34.51, बागपत में 38.01, गाजियाबाद में 33.40, हापुड़ में 39.97, गौतम बुद्ध नगर में 30.53, बुलंदशहर में 37.03, अलीगढ़ में 32.07, मथुरा में 36.26 और आगरा में 36.93 प्रतिशत मतदान हुआ है।

UP Election 2022 1st Phase voting Live:पहले चरण का मतदान जारी