लाइव टीवी

EXCLUSIVE: सियासी रण के बीच प्रियंका गांधी बोलीं, हमारे मैनिफेस्टो की हो रही है नकल

Updated Feb 23, 2022 | 14:14 IST

यूपी में चौथे चरण के मतदान के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रायबरेली में TIMES NOW नवभारत से कहा कि मौजूदा सरकार के खिलाफ माहौल है और लोग जिस तरह से कांग्रेस में भरोसा जता रहे हैं वो हमारे लिए सुखद है।

Loading ...

यूपी में चौथे चरण का मतदान जारी है। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रायबरेली पहुंची। रायबरेली में  Times Now नवभारत से Exclusive बातचीत में बोलीं  कि 'हमारा मेनिफेस्टो सबसे अच्छा तभी तो सभी पार्टी मेरे मेनिफेस्टो का कॉपी कर रही हैं।प्रियंका गांधी से जब पूछा गया कि प्रदेश में किस तरह की राजनीति होनी चाहिए तो उन्होंने कहा आम लोगों से जो जुड़े मुद्दे हैं उन पर ही चर्चा होनी चाहिए।प्रियंका गांधी ने कहा कि महिलाओं को 40 फीसद टिकट देने का मतलब उन्हें सशक्त बनाना है। अभी विधानसभा में सिर्फ 14 फीसद महिलाएं हैं जो कि बेहद कम हैं। 

इसके साथ ही जब बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ सेल्फी लेने पर सवाल किया गया तो उनका जवाब था कि वो किसी को अछूत नहीं मानती हैं। बीजेपी के कार्यकर्ता हैं तो उनसे घृणा नहीं है। वो लोग पास में आए सेल्फी लेना चाहते थे तो प्रेम से उन कार्यकर्ताओं के आग्रह को स्वीकार किया और अपना विधान पढ़ने के लिए भी दिया। 

10 फीसद शहरी मतदाता वाले लखीमपुर खीरी की जमीनी हकीकत, जानें- कौन उन्नीस कौन बीस