लाइव टीवी

सुरक्षा घेरे में वोट डालने पहुंचे अजय मिश्र टेनी, बेटे को लेकर सवाल पर दिया ये रिएक्शन [Video]

Updated Feb 23, 2022 | 14:43 IST

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी लखीमपुर खीरी में वोट डालने पहुंचे, लेकिन उनके आसपास जो सुरक्षा घेरा था, उसने लोगों को ध्‍यान खींचा है। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उनके चारों ओर पुलिस व अर्धसैनिक बल के जवान बड़ी संख्‍या में नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
सुरक्षा घेरे में वोट डालने पहुंचे अजय मिश्र टेनी

लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश में आज (बुधवार, 23 फरवरी) विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत 59 सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इस दौरान केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री अजय मिश्र टेनी भी अपना वोट डालने पहुंचे। लेकिन इस दौरान वह जिस सुरक्षा घेरे में नजर आए, उसने बरबस ही लोगों का ध्‍यान खींचा है।

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी यूपी के खीरी संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं और यहां के वोटर भी हैं। बुधवार को वह लखीमपुर खीरी जिले के बनबीरपुर के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे थे, जब उनके साथ पुलिसकर्मी और अर्धसैनिक बल के जवानों का बड़ा सुरक्षा घेरा नजर आया।

लखीमपुर हिंसा का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा 4 महीने बाद बाद हुआ रिहा, टिकैत ने जताया विरोध

बेटे के सवाल पर बनाया V का निशान

केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान पत्रकारों से भी कोई बात नहीं की। पत्रकार 'अजय मिश्र जी' चिल्‍लाते रहे, लेकिन कड़े सुरक्षा घेरे के बीच वे उनके करीब पहुंचने में नाकाम रहे। इस बीच जब उनसे उनके बेटे आशीष मिश्रा को लेकर सवाल किया गया तो उन्‍होंने हाथ की उंगलियों से V (Victory यानी जीत का निशान) बनाया।

यहां गौर हो कि लखीमपुर खीरी में बीते चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत वाहन से कुचलकर हो गई थी, जिसमें आरोप आशीष मिश्र पर लगा। इस मामले में आशीष मिश्र को बीते साल अक्‍टूबर में जेल भी हुई थी, लेकिन बीते सप्‍ताह ही में केंद्रीय मंत्री के बेटे को जमानत मिल गई, जिसके बाद यहां लोगों में भारी नाराजगी है।

Lakhimpur Kheri case: 5000 पन्नों की चार्जशीट में आशीष मिश्र मुख्य आरोपी, आरोपपत्र में जुड़ा रिश्तेदार का भी नाम

624 उम्‍मीदवारों का होगा फैसला

यूपी में इस चरण के तहत 59 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं, जिनमें पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, बांदा और फतेहपुर जिलों के अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं। इस चरण के चुनाव में 624 उम्मीदवारों की किस्‍मत का फैसला होगा।