लाइव टीवी

UP Elections 2022: 'छोटी सोच वाले बड़ा काम नहीं कर सकते', सीएम योगी का सपा पर हमला

Updated Dec 20, 2021 | 14:25 IST

Yogi Adityanath Jaunpur rally : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुनियादी संरचना की जब बात होती है तो एक नाम उभरकर सामने आता है और वह नाम है केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का। उन्होंने विकास के हाईवे का एक नया रूप दिया है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • पूर्वांचल को मिला तीन नए राष्ट्रीय राजमार्ग का सौागत, गडकरी ने किया लोकार्पण
  • इस मौके पर रैली को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम ने सपा पर बोला हमला
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि छोटी सोच वाले बड़ा काम नहीं कर सकते

जौनपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को जौनपुर में विकास के जरिए समाजवादी पार्टी पर एक बार फिर तीखा हमला बोला। मुख्यमंत्री ने कहा कि छोटी सोच के लोग बड़ा काम नहीं कर सकते। पिछली सरकारों के लोगों की सोच संकुचित और छोटी थी। इसलिए वे परिवार तक सीमित थे। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए 135 करोड़ की आबादी ही परिवार है। सीएम ने कहा कि देश के विकास के लिए भारत सरकार बड़ी से बड़ी परियोजनाओं की शुरुआत कर रही है। इससे दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। 

गडकरी ने विकास के हाईवे को नया रूप दिया-सीएम योगी

उन्होंने कहा कि बुनियादी संरचना की जब बात होती है तो एक नाम उभरकर सामने आता है और वह नाम है केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का। उन्होंने विकास के हाईवे का एक नया रूप दिया है। केंद्रीय मंत्री ने इस मौके पर पूर्वांचल को तीन राष्ट्रीय राजमार्ग की सौगात दी। पहला राष्ट्रीय राजमार्ग-7 इसकी लंबाई 48 किलोमीटर है। दूसरा राजमार्ग लालगंज से हनुमना तक और तीसरा राजमार्ग-76 प्रयागराज से मिर्जापुर तक है। इन तीनों राजमार्ग का आज लोकार्पण हुआ।