लाइव टीवी

Uttarakhand Elections 2022: 'जनरल रावत का सियासी इस्तेमाल करना चाहती है कांग्रेस', श्रीनगर में PM मोदी का हमला 

Updated Feb 10, 2022 | 14:45 IST

Uttarakhand Elections 2022 : श्रीनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि सत्ता में रहने पर कांग्रेस का भ्रष्टाचार बेलगाम हो जाता है और जब वह सत्ता से बाहर रहती है तो साजिश में जुट जाती है।

Loading ...

श्रीनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तराखंड के श्रीनगर में कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा कि सत्ता से बेदखल होने पर कांग्रेस बौखला जाती है। श्रीनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि सत्ता में रहने पर कांग्रेस का भ्रष्टाचार बेलगाम हो जाता है और जब वह सत्ता से बाहर रहती है तो साजिश में जुट जाती है। पीएम ने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस जनरल सीडीएस रावत का सियासी इस्तेमाल करना चाहती है। इसने आतंकी अड्डों पर सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए। कांग्रेस ने सेना से सबूत मांगे। 

'जनरल रावत को 'सड़क का गुंडा' तक कहा'
पीएम ने कहा, 'जनरल रावत को सेना का सीडीएस बनाए जाने पर सवाल खड़े किए। इस पार्टी के लोगों ने जनरल रावत को 'सड़क का गुंडा' तक कह डाला था। वोट के लिए ये लोग जनरल रावत का सियासी इस्तेमाल करना चाह रहे हैं। इन्हें जवाब देने की जिम्मेदारी उत्तराखंड के लोगों की है।' पीएम ने कहा कि जिनकी सोच केवल सत्ता के सुख तक सीमित हो वे देश का भला नहीं कर सकते। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के लोग'वन रैंक वन पेंशन' को लेकर झूठ बोलते रहे। हमारी सरकार ने ही  'वन रैंक वन पेंशन' लागू की। हमारी सरकार सैन्य धाम भी बना रही है।