लाइव टीवी

असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग का वीडियो आया सामने, देखें VIDEO

Updated Feb 03, 2022 | 21:21 IST

एआईएमएआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी चुनावी प्रचार के लिए मेरठ जा रहे थे। लेकिन हापुड़ मेरठ रोड पर छिजारसी टोल के पास उनकी कार को निशाना बनाया गया। फायरिंग का वीडियो भी सामने आ चुका है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • असदुद्दीन ओवैसी की कार पर हुई थी फायरिंग
  • यूपी पुलिस का बयान एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया, दूसरा फरार
  • फायरिंग मामले की गहराई से की जा रही है जांच

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि चुनावी राज्य उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से दिल्ली लौटते समय अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर गोलीबारी की।उन्होंने बताया कि वह सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि उनकी कार राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के हापुड़-गाजियाबाद खंड पर छिजारसी टोल प्लाजा के करीब थी, तभी शाम करीब छह बजे यह घटना हुई।

फायरिंग के बाद ओवैसी बोले- हम सब महफूज हैं
एआईएमआईएम सांसद ने एक ट्वीट में कहा कि  कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियाँ चलाई गयी। चार गोली चलाई गई। (गोलीबारी करने वाले) 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंचर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहाँ से निकल गया। हम सब महफ़ूज़ हैं।

पश्चिमी यूपी के दौरे पर थे ओवैसी
तेलंगाना के हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा कि वह मेरठ और किठौर में चुनाव से जुड़े कार्यक्रमों के लिए सुबह में दिल्ली से रवाना हुए थे। इन कार्यक्रमों में उन्होंने दोपहर साढ़े तीन बजे पैदल मार्च किया था।ओवैसी ने बताया कि उनके काफिले में चार वाहन थे। उन्होंने बाद में संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम टोल गेट पर थे और जब हमने अचानक तीन-चार गोलियां चलने की आवाज सुनी तो वाहन की गति धीमी कर दी। मेरी कार पर भी कुछ निशान बने हैं और एक टायर पंचर हो गया।