लाइव टीवी

प्यार में मिले धोखे के बाद इन अभिनेत्रियों ने कर लिया था सुसाइड, बड़ी दर्दनाक है कहानी

Updated Apr 09, 2022 | 09:03 IST

Actresses Commits Suicide Story: बॉलीवुड में छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक ऐसी तमाम अभिनेत्रियां रहीं, जिन्हें अपने पहले प्यार से धोखा मिला। ये सितारे प्यार में मिले धोखे को भूल नहीं पाए और आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Actresses Suicide Story
मुख्य बातें
  • कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां ने प्यार में धोखा मिलने के बाद की आत्महत्या
  • प्रत्‍युषा बनर्जी की आत्महत्या की खबर ने सबको झकझोर दिया
  • जिया खान ने सूरज पंचोली से मिले धोखे पर किया था सुसाइड

TV and Bollywood Actesses Suicide: बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में अक्सर लव अफेयर धोखा ब्रेकअप और लड़ाई झगड़े की तमाम खबरें सुर्खियों में बनी रहती हैं। इनमें बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जो लव अफेयर के बाद शादी के बंधन में बंध जाते हैं और कुछ कपल ऐसे होते हैं जिन्हें प्यार में धोखा मिल जाता है। नतीजा इस धोखे को वे बर्दाश्त नहीं कर पाते और डिप्रेशन में आकर आत्महत्या जैसे बड़े कदम उठा लेते हैं। बॉलीवुड में ऐसी तमाम अभिनेत्रियां हैं जिन्हें प्यार में धोखा मिला तो उन्होंने आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम उठा लिया। अभिनेत्री जिया खान प्रत्‍युषा बनर्जी की आत्महत्या की खबर ने सिनेप्रेमियों को झकझोर कर रख दिया था। 

जिया खान


जिया खान ने 'निशब्द' और गजनी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। जिया खान का अफेयर सूरज पंचोली से हो गया था, लेकिन आदित्य पंचोली इस रिलेशन में उतना सीरियस नहीं थे। सूरज के दूर जाने के बाद वो इतना डिप्रेस्ड हो गई कि उन्होंने अपने घर में ही फांसी लगा ली थी। यहीं नहीं जिया ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसके आधार पर सूरज पंचोली को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन फिर वे जेल से छूट गए थे। वहीं आज भी उनकी मां इंसाफ ले लिए लड़ रही है।

प्रत्युषा बनर्जी


टीवी सीरियल बालिका वधू में आनंदी की भूमिका अदा करके प्रत्यूषा बनर्जी ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। उनका अफेयर राहुल राज से था। दोनों के बीच रिश्ते को लेकर काफी टकराव भी होता था। वह राहुल राज से मिले धोखे को सहन न कर सकी और सुसाइड कर लिया। प्रत्युषा बनर्जी और राहुल राज के बीच बातचीत का ऑडियो भी वायरल हुआ था, जिससे कई राज निकल कर सामने आए थे।

कुलजीत रंधावा


कुलजीत रंधावा की गिनती कभी टीवी इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती थी। ब्वॉयफ्रेंड से रिश्ते में दूरियों से कुलजीत टूट चुकी थीं और इस दुख को दूर करने के लिए उन्होंने सुसाइड कर लिया। कुलजीत का शव उसके फ्लैट में पुलिस को फंदे से लटका मिला।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।