लाइव टीवी

कोरोना संकट में खुशियां बांटने आ रहे अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना, दोबारा रिलीज होंगी Good Newwz-Dream Girl

Updated Jun 08, 2020 | 18:52 IST

Good Newwz And Dream Girl To Re-Release: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' और और आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' दोबारा रिलीज किया जाएगा।

Loading ...
गुड न्यूज और ड्रीम गर्ल।
मुख्य बातें
  • कोरोना संकट में गुड न्यूज और ड्रीम गर्ल दोबारा रिलीज होंगी
  • ये फिल्में यूएई के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं
  • दोनों फिल्में सिनेमाघरों में धमाल मचा चुकी है

कोरोना संकट से पूरी दुनिया जूझ रही है। भारत समेत दुनियाभर में सिनेमाघर भी बंद हैं। हालांकि, कई देशों ने फिर से सिनेमाघरों को खोलने की शुरुआथ कर दी है जिसमें संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) भी शामिल है। यूएई में 27 मई से सिनेमाघर खुल गए हैं। ऐसे में भारतीय फिल्में भी यूएई में वापसी कर रही हैं। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना मुश्किल हालात में लोगों को खुशियां बांटने आ रहे हैं। अक्षय स्टारर 'गुड न्यूज' और आयुष्मान स्टारर 'ड्रीम गर्ल' को दोबारा रिलीज किया जाएगा। दोनों फिल्में 11 जून को दुबई के सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। 

फिल्म रिलीज से अक्षय काफी खुश

दुबई में फिल्म रिलीज होने पर अक्षय ने खुशी जताई है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'बत्रा आपसे फिर से मिलने का इंतजार कर रहे हैं! 'गुड न्यूज' 11 जून को दुबई में दोबारा रिलीज होने के लिए तैयार है, आप देखें!' बता दें कि अक्षय की फिल्मों को दुबई में अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा करीन कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म को रिलीज वक्त लोगों ने काफी पसंद किया था। दिसंबर में रिलीज हुई 'गुड न्यूज' ने 196 करोड़ का बिजनेस किया था।

ड्रीम गर्ल ने की थी जबरदस्त कमाई

वहीं, आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म ने करीब 200 करोड़ रुपये की कमाई की। 33 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म आयुष्मान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी साबित हुई। गौरतलब है कि आयुष्मान की एक नई फिल्म भी आ रही है। 'गुलाबो सिताबो' नाम की यह फिल्म 12 जून को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसमें आयुष्मान के अलावा अमिताभ बच्‍चन भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।