लाइव टीवी

Ayushmann Khurrana ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर लिखा नोट, बोले- यह जन्म पाने के लिए सौ जन्म कुर्बान

Updated Jun 13, 2020 | 07:09 IST

Ayushmann Khurrana On Amitabh Bachchan: एक्टर आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ के साथ आयुष्मान।
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना ने अमिताभ बच्चन के लिए खास नोट लिखा है
  • उन्होंने नोट में अमिताभ के साथ काम करने के बारे में बात की है
  • दोनों की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ शुक्रवार को को रिलीज हुई है

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' शुक्रवार को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई। दोनों ने फिल्म में पहली बार साथ काम किया है। फिल्म में आयुष्मान और अमिताभ की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद आयुष्मान ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ के लिए एक खास नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने बचपन की यादों समेत 'गुलाबो सिताबो' में साथ काम करने का जिक्र किया है। आयुष्मान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के दौरान की एक फोटो भी शेयर की है।

'बच्चन को बड़े से पर्दे पर देखा था तो...'

उन्होंने लिखा, 'जब भी हमारे देश में कोई नौजवान अभिनय के क्षेत्र में कदम रखना चाहता है तो उसका ध्येय होता है अमिताभ बच्चन। मेरी आखिरी फिल्म में एक डायलॉग था कि बच्चन बनते नहीं है, बच्चन तो बस होते हैं। जब मैंने बचपन में चंडीगढ़ के नीलम सिनमा में 'हम' देखी थी और बढ़े से बच्चन को बड़े से पर्दे पर देखा था तो शरीर में ऐसी ऊर्जा उत्पन्न हुई जिसने मुझे अभिनेता बनने पर मजबूर कर दिया। मेरा पहला टीवी शूट मुकेश मिल्ज में हुआ था और यही वो जगह थी जहां जुम्मा चुम्मा दे दे शूट हुआ था। उस दिन मुझे I have arrived वाली फीलिंग आ गई थी। अगर तब यह हाल था तो आज आप सोच सकते होंगे मैं किस अनुभूति से गुज़र रहा होऊंगा।'

'सौ जन्म कुर्बान यह जन्म पाने के लिए'

आयुष्मान खुराना ने आगे लिखा, 'गुलाबो सिताबो में मेरे सामने बतौर ‘सह’ कलाकार यह हस्ती खड़ी थी और किरदारों की प्रवृति ऐसी थी की हमें एक दूसरे को बहुत ‘सहना’ पड़ा। वैसे असल में मेरी क्या मजाल की मैं उनके सामने कुछ बोल पाऊं। इस विसमयकारी अनुभव के लिए मैं शूजित दा का धन्यवाद करना चाहूंगा की उन्होंने मुझे अमिताभ बच्चन जैसे महानायक के साथ एक फ्रेम में दिखाया है। दादा आप मेरे गुरू हैं, आपका हाथ थाम कर यहां तक पहुंचा हूं। 'सौ जन्म कुर्बान यह जन्म पाने के लिए, जिंदगी ने दिए मौक हजार हुनर दिखाने के लिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।