लाइव टीवी

Raju Srivastava Net worth : गरीब परिवार से आने वाले राजू श्रीवास्तव आज है करोड़ों की संपत्ति के मालिक, इनकम जान उड़े जाएंगे होश

Updated Aug 10, 2022 | 19:34 IST

Raju Srivastava Net worth : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव किसी पहचान के मोहताज नहीं है। राजू ने अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है। मिडिल क्लास परिवार से आने वाले राजू श्रीवास्तव आज है करोड़ों की संपत्ति के मालिक।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Raju Srivastava
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक की वजह से एम्स में भर्ती कराया गया है
  • कॉमेडियन डाक्टर्स की निगरानी में बिल्कुल ठीक है
  • राजू श्रीवास्तव के पास है करोड़ों की संपत्ति

Raju Srivastava Net worth : कॉमेडी की दुनिया में राजू श्रीवास्तव ने अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपने स्टैंडअप कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है। राजू श्रीवास्तव के कई किरदार आइकोनिक है जिसमें से एक गजोधर भैया भी है। फैंस आज भी राजू श्रीवास्तव के इस किरदार को बेहद पसंद करते हैं। राजू शानदार कलाकार होने के साथ - साथ बीजेपी के नेता भी है। उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। आज कॉमेडियन की वर्कआउट के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ी और उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। राजू श्रीवास्तव 58वां साल की उम्र में भी खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजू श्रीवास्तव को माइल्ड हार्ट अटैक आया था। हालांकि अब राजू श्रीवास्तव डॉक्टर्स की निगरानी में बिल्कुल ठीक है। फैंस राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर काफी परेशान हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव उत्तरप्रेदश के रहने वाले हैं। उनका जन्म मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था, लेकिन उन्होंने अपने मेहनत के बल से अलग मुकाम हासिल किया है। राजू श्रीवास्तव आज आलीशान घर में रहते हैं। एक्टर बेहद लग्जिरियस लाइफ स्टाइल जीते हैं। आइए जानते हैं उनके नेटवर्थ के बारे में...

राजू श्रीवास्तव के पास है करोड़ों की संपत्ति

राजू श्रीवास्तव को कला उनके पिता से विरासत में मिली थी। राजू के पिता भी रमेश चंद्रा श्रीवास्तव थे जो खुद एक कवि थे। राजू बचपन से ही लोगों की मिमिक्री किया करते थे। वो हमेशा से कॉमेडियन बनना चाहते थे। राजू टीवी शोज, कॉमेडी शोज अवॉर्ड होस्ट करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह एक कॉमेडी शो से लाखों रुपया चार्ज करते हैं। कॉमेडियन के पास कुल 15 से 20 करोड़ की संपत्ति है।

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha Movie Quick Review: लाल सिंह चड्ढा देखने से पहले जानिए क्या है फिल्म की कहानी, पढ़ें ये क्विक रिव्यू

राजू श्रीवास्तव दुनियाभर में अपने कॉमेडी शोज करते हैं। इसके अलावा एक्टर ने अपना ऑडियो वीडियो सीरीज निकाली है। राज श्रीवास्तव विज्ञापन की एंडोर्समेंट के लिए मोटी रकम लेते हैं। राजू श्रीवास्तव महानायक अमिताभ बच्चन की अच्छी मिमिक्री करते हैं। उन्होंने बताया था स्ट्रगल के दिनों में बच्चन साहब की मिमिक्री करके पैसा कमाते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।