लाइव टीवी

 Raksha Bandhan Movie Quick Review: पहले हंसाएगी फिर रुलाएगी अक्षय कुमार की रक्षा बंधन! पढ़ें ये क्विक रिव्यू

Updated Aug 10, 2022 | 19:13 IST

Raksha Bandhan Movie Quick Review in Hindi: रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन रिलीज हो रही है। जानिए क्या होगी फिल्म की कहानी और पढ़ें ये क्विक मूवी रिव्यू...

Loading ...
Raksha Bandha Quick Review
मुख्य बातें
  • रक्षा बंधन फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।
  • फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं।
  • रक्षा बंधन की कहानी भाई-बहन के रिश्ते के ईर्द-गिर्द है।

Raksha Bandhan Movie Quick Review in Hindi. रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और आमिर खान की टक्कर होने वाली है। अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त यानी गुरुवार को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kuma) के अपोजिट भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हैं। वहीं, शिकारा फेम सादिया खतीब (Sadia Khateeb), शाहजमीन कौर (Shazmeen Kaur), दीपिका खन्ना (Dipika Khanna) और स्मृति श्रीकांत (Smriti Srikanth) अक्षय कुमार की बहन का किरदार निभा रही हैं। 

अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने फिल्म देखने के बाद रिव्यू (Twinkle Khanna Raksha Bandhan Review)  करते हुए कहा है कि, 'रक्षा बंधन ने मुझे पहले हाफ में हंसाया और दूसरे हाफ में रुलाया। ये फिल्म एक ऐसे भारत की कहानी है जो हम दिखाते हैं कि ये सच नहीं है। सच ये है कि हम चाहते हैं कि ऐसा न हो। हमने दहेज को अब गिफ्ट्स का नाम दे दिया है लेकिन, ये चीजे आज भी बड़े पैमाने में है।' रक्षा बंधन आपको हंसाएंगी, अंदर से झकझोर भी देगी। आखिर में आप थिएटर से बिना नम आंखों के बाहर नहीं आ पाएंगे।'  रक्षा बंधन फिल्म को आनंद एल.राय ने डायरेक्ट किया है। अतरंगी रे के बाद दोनों की ये साथ दूसरी फिल्म है।  

Also Read: एडवांस बुकिंंग में 'रक्षा बंधन' से आगे निकली 'लाल सिंह चड्ढा', जानें अब तक कितनी हुई कमाई

ऐसी है फिल्म की कहानी (Raksha Bandhan story)
रक्षा बंधन की कहानी का अंदाजा फिल्म के टाइटल से लगाया जा सकता है। रक्षा बंधन भाई-बहन के रिश्ते की कहानी है। इसके अलावा ये फिल्म दहेज प्रथा पर भी चोट करती है। फिल्म में अक्षय कुमार एक हलवाई का किरदार निभा रहे हैं, जो एक लड़की (भूमि पेडनेकर) से बचपन से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। हालांकि, वह अपनी चारों बहन की शादी करना चाहता है। बहनों के लिए लड़का ढूंढने में क्या दिक्कत आती है। कैसे वह दहेज के लिए पैसों का इंतजाम करता है। फिल्म की कहानी इसी के ईर्द-गिर्द घूमती है।

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक रक्षा बंधन गुरुवार को नौ से 11 करोड़ रुपए के बीच कलेक्शन (Raksha Bandhan Box Office Prediction) कर सकती है। पहले दिन फिल्म की एडवांस बुकिंग अनुमानों से बेहद कम हुई है। फिल्म छोटे शहरों और गांव में अच्छा परफॉर्म कर सकती है। रक्षा बंधन की कमाई काफी हद तक स्पॉट बुकिंग और माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।