लाइव टीवी

Manisha Koirala Affair: नाना पाटेकर के साथ शादी की तैयारी में थी मनीषा कोइराला, इस एक्ट्रेस की वजह से नहीं हो सकी शादी

Updated Mar 11, 2022 | 14:20 IST

Manisha Koirala Nana Patekar Love Story: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर और एक दौर की बड़ी अभिनेत्री मनीषा कोइराला का नाम कभी एक साथ जोड़ा जाता था। दोनों के बीच सब ठीक चल भी रहा था कि अचानक एक अन्य एक्ट्रेस की एंट्री ने सब खत्म कर दिया।

Loading ...
Manisha Koirala and Nana Patekar Love Story
मुख्य बातें
  • नाना पाटेकर के साथ शादी को तैयारी थी मनीषा कोइराला
  • दूसरी एक्ट्रेस बनी इस लव स्टोरी में विलन
  • दिलचस्प है नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला की लव स्टोरी

Manisha Koirala Love Story: फिल्म जगत में अफेयर होना या जोड़ी बनकर फिर टूट जाना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन कई एक्टर्स ऐसे होते हैं जिनकी लव स्टोरी तो शदीद होती है लेकिन अंत तक पहुंचने से पहले ही किसी तीसरे के कारण से टूट जाती है। ऐसी ही एक जोड़ी रही बॉलीवुड के शानदार एक्टर नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला की। एक जमाने में दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह गिरफ्तार थे। यहां तक की बात शादी तक भी आ पहुंची थी लेकिन अचानक एक दूसरी एक्ट्रेस के बीच में आ जाने से सबकुछ बिगड़ गया और दोनों की बनी हुई जोड़ी टूट गई। वाकई दिलचस्प है नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला की लव स्टोरी।

Also Read: जब मनीषा कोइराला के कारण कई दिनों तक रोती रही ऐश्वर्या राय, कहा- 'वह हर महीने देखती हैं नए लड़के'

अग्निसाक्षी के सेट से यह प्रेम कहानी शुरू हुई
रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय था जब नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला काफी नजदीक आ गए। साल 1996 में आई फिल्म अग्निसाक्षी के सेट से यह प्रेम कहानी शुरू हुई थी। हालांकि, नाना पाटेकर उस समय शादीशुदा थे लेकिन अपनी पत्नी से अलग रहते थे। उस दौरान नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के अफेयर की खबरों ने खूर जोर भरे थे। बेशक दोनों ने यह बात कभी स्वीकार नहीं की लेकिन दोनों के एक साथ होने की चर्चा फिल्मी गलियारों में हर किसी जुबान पर थी। सब ठीक ही चल रहा था कि अचानक दोनों के बीच मशहूर एक्ट्रेस आयशा जुल्का का नाम आ गया।

Also Read: संजय दत्त की दीवानी थीं एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, मम्मी से छिपकर करती थीं ये काम

नाना पाटेकर और मनीषा के बीच आई दूसरी हिरोइन
कहा तो ये भी जाता है कि मनीषा कोइराला जहां नाना के साथ शादी के सपने संजो रही थीं तो वहीं दूसरी ओर नाना और आयशा जुल्का एक दूसरे साथ समय बिताने लगे थे। एक बार तो आयशा से मिलने को लेकर मनीषा और नाना पाटेकर के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ था। धीरे धीरे बात बिगड़ती चली गई और आयशा जुल्का की वजह से मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर का ब्रेकअप हो गया। हालांकि, दोनों ने कभी पैचअप ही स्वीकार नहीं किया तो ब्रेकअप स्वीकार करने का भी कोई मतलब नहीं था। लेकिन ऐसी बातें ज्यादा दिनों तक नहीं छुपती और कहीं न कहीं से बाहर आ ही जाती हैं। आज भी जब नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के अफेयर का जिक्र किया जाता है तो आयशा जुल्का का नाम भी साथ में जरूर लिया जाता है। कहा जाता है कि उस समय जु्ल्का अगर बीच में नहीं आतीं तो दोनों शादी कर चुके होते।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।