लाइव टीवी

OTT पर चलेगा अक्षय कुमार से लेकर किच्चा सुदीप का जादू, जानें इस हफ्ते रिलीज हो रही कौन सी फिल्में और सीरीज

Updated Aug 29, 2022 | 06:17 IST

OTT Binge Watch : सितंबर महीने के पहले हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने को तैयार हैं। आइए बिना देर किए जानते हैं इस हफ्ते कौन- कौन सी फिल्में और वेबसीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ott binge watch september web series and films
मुख्य बातें
  • इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी ये धमाकेदार सीरिज और फिल्में
  • अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली इसी हफ्ते होगी रिलीज
  • बिना देर किए जानें इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी कौन- कौन सी फिल्में

OTT Binge Watch : सितंबर के महीने में कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। सिनेमाघरों के साथ- साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज लोगों के बीच बढ़ता जा रहा है। सितंबर महीने के पहले हफ्ते में आप इन सीरीज और फिल्मों को अलग -अलग प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली से लेकर द लॉर्ड ऑफ रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर जैसे शोज शामिल है। आइए बिना देर किए जानते हैं 2 सितंबर को आप ये सीरीज और फिल्में कहां देख सकते हैं।

खुदा हाफिज चैप्टर 2- अग्नि परीक्षा (जी5)

विद्युत जामवाल और शिवालिका की फिल्म खुद हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा जल्दी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को आप जी5 पर  2 सितंबर 2022 से देख सकते हैं। 8 जुलाई को विद्युत जामवाल और शिवालिका की खुद हाफिज चैप्टर 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था।

फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2 (नेटफ्लिक्स ) 

ये सीरीज 2 सितंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस सीरीज में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस साथ में नजर आने वाली है। सीरीज में नीलम कोठारी, माहिप कपूर, सीमा खान, भावना पांडे है। इस सीरीज की कहानी शादीशुदा महिलाओं पर आधारित है। ये चारों महिलाएं एक दूसरे की अच्छी दोस्त होती है। ये अपनी जिंदगी में दोस्ती, परिवार और काम को कैसे बैलेंस करती है। इन चीजों को बखूबी दिखाया गया है। 

 कठपुतली ( डिज्नी प्लस हाटस्टार)

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म कठपुतली 2 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। ये फिल्म डिज्नी प्लस हाटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अक्षय फिल्म में पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे। ये तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रिमेक है।

द लॉर्ड ऑफ रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर (अमेजन प्राइम)
 
हॉलीवुड का मशहूर शो 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स- द रिंग्स ऑफ पावर' को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। ये पॉपुलर वेब सीरीज 2 सितंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - Asia Cup 2022: पाक के खिलाफ जीत से बॉलीवुड में भी जश्न, सेलेब्स ने ऐसे दी टीम इंडिया को बधाई

विक्रांत रोणा (जी5)

किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म विक्रांत रोणा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। इस फिल्म को 2 सितंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 2 सितंबर को साउथ सुपर स्टार किच्चा सुदीप का जन्मदिन भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।