लाइव टीवी

OTT March Release: होली के मौके पर OTT पर रिलीज होंगी ये फिल्में, जानें कब और कहां देखें

Updated Mar 15, 2022 | 09:24 IST

OTT March Release: मार्च में होली के आस-पास कुछ वेब सीरीज रिलीज होंगी। इन वेब सीरीज का मजा आप वीकेंड पर या होली पर ले सकते हैं। बड़े स्टार्स से भरपूर से फिलमों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Loading ...
वीकेंड पर रंग जमाएंगी OTT रिलीज
मुख्य बातें
  • मार्च में कुछ वेब सीरीज रिलीज होंगी
  • बड़े स्टार्स से भरपूर से फिलमों का फैंस को बेसब्री से इंतजार
  • वीकेंड पर रंग जमाएंगी OTT रिलीज

OTT March Release: कोरोना की लहर भी धीरे-धीरे खत्म हो रही है और ऐसे में मार्च महीने में बॉक्स ऑफिस पर बड़े धमाके तो होंगे ही, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी जमकर फिल्में और वेब सीरीज आने वाली हैं। ऐसे में उम्मीद है कि ये महीना भी रोमांचक होगा। ऐसे में आइए जानते हैं कि होली पर कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्में किन प्लेटफॉर्म पर, किन तारीखों में रिलीज होने जा रही हैं।

Also Read: ‘जलसा’ में नजर आएंगी विद्या बालन, जानें कब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

ब्लडी ब्रदर्स (bloody brothers)
फिल्म ब्रदर्स की स्ट्रीमिंग ZEE5 पर 18 मार्च को होगी। ये फिल्म 6 एप‍िसोड की है, जिसकी सीरीज को एप्‍लॉज एंटरटेनमेंट ने बीबीसी स्‍टूड‍ियोज के साथ मिलकर प्रोड्यूस क‍िया है। ब्‍लडी ब्रदर्स फिल्म  एक ब्र‍िट‍िश सीरीज ग‍िल्‍ट का हिंदी रीमेक बताई जा रही है और इसका निर्देशन शाद अली ने क‍िया है।जयदीप अहलावत और जीशान अयूब इसमें एक्टिंग करने वाले हैं, जो दो भाइयों के क‍िरदार में दिखाई देंगे।

जलसा (Jalsa)
जलसा फिल्म की स्ट्रीमिंग 18 मार्च से अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी। इस फिल्म का पहला टीजर जारी हो चुका है। 'जलसा' एक थ्रिलर फिल्म है, जो सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बन रही है। इसमें शेफाली शाह और विद्या बालन के अलावा मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल और सूर्य काशीभटला जैसे कलाकार एक्टिंग कर रहे हैं।

Also Read: वीकेंड पर फ्री हैं तो OTT पर देख लीजिए ये पांच बेहतरीन फिल्में

अपहरण सीजन 2 (Apaharan Season 2)
वेब सीरीज अपहरण सीजन 2 की स्ट्रीमिंग वूट सिलेक्ट पर 18 मार्च पर की जाएगी। इसका ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया। 4 मार्च को जारी किए गए इस वेब सीरीज के ट्रेलर के साथ ही इसके प्रीमियर की तारीख की घोषणा भी हो गई है। इसके बारे में वूट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी दी।

इनसे अलग सालभर ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होंगी। फैंस को कई वेब सीरीज के दूसरे सीजन का भी इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।