लाइव टीवी

Shirtless Actors Photos: जब शर्टलेस होकर लाइमलाइट में आए ये बॉलीवुड एक्टर, तस्वीरों ने बटोरी सुर्खियां

Updated Mar 15, 2022 | 10:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shirtless Actors Photos: सलमान खान के अलावा भी बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर्स हैं जो शर्टलेस होकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। इन एक्टर्स में शाहिद कपूर, वरुण धवन, रणवीर सिंह, जॉन अब्राहम जैसे कई बड़े सितारों के नाम शामिल हैं।

Loading ...
शाहिद, रणवीर से लेकर कई बड़े नाम शामिल
मुख्य बातें
  • टॉपलेस एक्ट्रेस से ज्यादा एक्टर्स का शर्टलेस लुक छाया
  • शाहिद, रणवीर से लेकर कई बड़े नाम शामिल
  • शर्ट उतारना भी सुर्खियां बन जाती हैं

Shirtless Actors Photos: फिल्मों की कोई ना कोई एक्ट्रेस अक्सर टॉपलेस होकर चर्चाओं से घिरी रहती हैं लेकिन सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं कई ऐसे एक्टर्स भी हैं जो अगर फिल्म में एक बार शर्ट उतार देते हैं तो फैंस सीटी बजा देते हैं। इन एक्टर्स की एक बार शर्ट उतारना भी सुर्खियां बन जाती हैं। बॉलीवुड में देखा जाए तो ये शर्टलेस होने का ट्रेंड सलमान खान ने शुरू किया लेकिन आज के समय में कई ऐसे अच्छी फिटनेस वाले एक्टर्स हैं जो कैमरा के आगे शर्टलेस होने में जरा भी हिचकिचाहट नहीं करते हैं। इन एक्टर्स में शाहिद, रणवीर से लेकर कई बड़े नाम शामिल हैं। 

Also Read: साल 2020 में 10 बार शर्टलेस हुए सलमान खान, छाई रहीं 'भाईजान' की ये तस्वीरें

सलमान खान 
जैसा की हम आपको बता चुके कि एक तरह ये ट्रेंड ही बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने दशकों पहले शुरू किया था। हालांकि, आज भी सलमान जब अपनी फिल्म में शर्ट उतारकर सीन करते हैं तो सुर्खियों में छा जाते हैं।

वरुण धवन 
डेविड धवन के बेटे और सलमान खान के बडे़ फैन वरुण धवन खुद उनकी राह पर चलते हुए अपनी हर फिल्म में शर्टलेस सीन देते हुए नजर आ ही जाते हैं। वरुण की लड़कियां फैंस भी उनकी सिक्स पैक बॉडी पर फिदा रहती हैं।

शाहिद कपूर 
शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में जब कदम रखा तो उनकी इमेज एक चॉकलेटी बॉय की थी लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अलग तरह की फिल्मों का चुनाव करके इस इमेज को बदला और अपनी बॉडी को भी ट्रांसफोर्म किया। अब शाहिद कपूर भी कई फिल्मों में बिना शर्ट नजर आकर सुर्खियां बन चुके हैं।

Also Read: समंदर किनारे शर्टलेस घूमते नजर आए अनिल कपूर, 63 की उम्र में फैंस को किया हैरान

रणवीर सिंह
रणवीर सिंह भी उन एक्टर्स में से एक हैं जो कैमरा के आगे अपनी शर्ट उतारने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते। कई फिल्मों में रणवीर सिंह शर्टलेस होकर अपनी फिटनेस दिखाकर फैंस को घायल कर चुके हैं।

टाइगर श्रॉफ 
जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर जितने शानदार डांसर हैं उतनी ही शानदार उनकी फिटनेस भी है। अक्सर वे अपनी फिल्मों में एक न एक सीन में बिना शर्ट के नजर आ ही जाते हैं। टाइगर की बॉडी तो वाकई लीन और कमाल है।

जॉन अब्राहम
बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम ने जब बॉडी बनाई तो ऐसी बनाई कि सबको फेल कर दिया। इसी बॉडी की वजह से जॉन अब्राहम चर्चाओं में आ गए जिसके बाद कई फिल्मों में उन्होंने शर्टलेस होकर शीन शूट किए।

विद्युत जामवाल 
फोर्स से विलन बनकर करियर शुरू करने वाले विद्युत जामवाल ने फिल्म में जॉन अब्राहम को होते हुए भी अपनी फिटनेस दिखाकर सबको चौंका दिया था। विद्युत जामवाल भी कई फिल्मों में शर्टलेस होकर सुर्खियां बटोर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।