लाइव टीवी

Pooja Bhatt Controversy: शराब की लत की वजह से मरने की कगार पर पहुंच गईं थी पूजा भट्ट, जानें उनके विवाद

Updated Apr 26, 2022 | 06:07 IST

Actress Pooja Bhatt: पूजा भट्ट 90 के दशक में बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक थी। उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज व बेबाक अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया, लेकिन एक समय ऐसा आया जब पूजा भट्ट विवादों में घिरती चली गई और फिल्मी करियर पूरी तरह से डूबता गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Pooja Bhatt
मुख्य बातें
  • पूजा भट्ट हमेशा से ही विवादों में घिरी रही
  • पूजा भट्ट की 1991 में आई सुपरहिट फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' सुपरहिट रही
  • पूजा भट्ट की पहली फिल्म 1989 में 'डैडी' आई जो काफी विवादों में रही

Bollywood Actress Pooja Bhatt: एक्ट्रेस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पूजा भट्ट किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। 90 की दशक में पूजा भट्ट ने अपने अभिनय से खूब वाहवाही लूटी। फिल्मों से ज्यादा पूजा भट्ट का नाता कॉन्ट्रोवर्सी से ज्यादा रहा है। पूजा भट्ट हमेशा से ही विवादों में घिरी रही। पूजा भट्ट की 1991 में आई सुपरहिट फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' सुपरहिट रही। इसके बाद पूजा भट्ट को एक से बढ़कर एक फिल्म मिलती रही।

विवादों की बात करें तो पूजा भट्ट की पहली फिल्म 1989 में 'डैडी' आई। इस फिल्म की वजह से वह काफी ज्यादा विवादों में रही। इस फिल्म की डेब्यू के समय पूजा भट्ट मात्र 17 साल की थी। यह फिल्म के उनके पिता महेश भट्ट ने डायरेक्ट की थी। इस फिल्म में पूजा भट्ट का काफी बोल्ड अवतार देखने को मिला था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा भट्ट ने 16 साल की उम्र में ही शराब की लत पकड़ ली थी और धीरे-धीरे वह एल्कोहलिक एडिक्टेड हो गई। इस वजह से पूजा भट्ट को जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखना पड़ा। शराब की लत की वजह से ही पूजा भट्ट का फिल्मी करियर पूरी तरह से डूब गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब शराब की वजह से वह मरने तक की कगार पर पहुंच गई थी।

मिली थी जान से मारने की धमकी

पूजा भट्ट तब सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई जब उन्होंने अपने पिता के साथ एक फोटो शूट करवाया था। पूजा भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के साथ फिल्मी पत्रिका के लिए फोटोशूट करवाया था। जब यह फोटोशूट सामने आया तो तहलका मच गया था। इस फोटोशूट में पूजा भट्ट और महेश भट्ट लिप किस करते हुए दिखाई दे रहे थे। जिसे देखने के बाद काफी विवाद हुआ था। इतना ही नहीं महेश भट्ट ने इस फोटोशूट के बाद एक ऐसा बयान दे डाला था जिससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मच गया था। महेश भट्ट ने कहा था कि यदि पूजा भट्ट मेरी बेटी ना होती तो मैं उससे शादी कर लेता। इस फोटोशूट के बाद महेश भट्ट और पूजा भट्ट को जान से मारने की धमकी भी मिली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।