लाइव टीवी

केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिस: सिनेमाघरों में रॉकी भाई का तूफान, 1000 करोड़ के करीब पहुंची केजीएफ 2

Updated Apr 26, 2022 | 15:21 IST

कन्नड़ सुपरस्टार यश, बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 इन दिनों धूम मचा रही है और इसकी दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोल रही है।

Loading ...
KGF 2 Box Office Collection Day 12
मुख्य बातें
  • बॉक्स ऑफिस पर यश स्टारर केजीएफ 2 ने मचाया तहलका
  • दर्शकों का खूब चल रहा यश, संजय दत्त और रवीना का जादू
  • हिंदी बेल्ड में 300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है फिल्म

कन्नड़ सुपरस्टार यश, बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 इन दिनों धूम मचा रही है और इसकी दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोल रही है। केजीएफ 2 ने हिंदी बेल्ट में कमाई के मामले में 11वें दिन ट्रिपल सेंचुरी (329.40 करोड़) लगा दी है और इसी के साथ यह साल 2022 की भी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। वहीं अन्य भाषाओं की कमाई का आंकड़ा जोड़ दें तो फिल्म की कुल कमाई 1000 करोड़ के करीब पहुंच रही है। 

फिल्म 14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज की गई। फिल्म प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह फिल्म दुनियाभर में लगभग 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी बॉक्स ऑफिस में इकलौती ऐसी फिल्म बन गई है जिसने दो दिन 50 करोड़ से ऊपर का नेट बिजनेस किया। फिल्म ने अब तक जितनी कमाई की है वो बाहुबली 2 जैसी फिल्म के लाइफटाइम क्लेक्शन से ज्यादा है।

ये भी पढ़ें: सिनेमाघरों में रॉकी का तूफान, केजीएफ 2 बनी सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2 Box Office Collection) ने दूसरे रविवार तक 321.12 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। दूसरे रविवार को 22.68 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। शुक्रवार को 11.56 करोड़ रुपए, शनिवार को 18.25 करोड़ रुपए किया था। फिल्म ने दूसरे वीकेंड 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।  यही नहीं, फिल्म अब सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली छठी सबसे बड़ी फिल्म हो गई है।  

वहीं फिल्म ने दुनियाभर में 850 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की अगर बात करें तो फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने 880 करोड़ की कमाई दुनियाभर में कर ली है। अगर इसी तरह रहा तो ये फिल्म जल्द 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। 

प्रशांत नील ने 'केजीएफ 2' की जबरदस्त सफलता का मनाया जश्न

प्रशांत नील ने अपने नायक यश और निर्माता विजय के साथ फिल्म 'केजीएफ 2' की अपार सफलता का जश्न मनाया।
यह बताया गया है कि निर्माताओं ने अपने मैग्नम ओपस 'केजीएफ 2' की शानदार सफलता का जश्न एक बहुत ही निजी पार्टी देकर मनाया, जिसमें केवल कुछ टीम के साथियों ने मिलकर केक काटा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।