लाइव टीवी

Sanjay Dutt Support Dabbawalas: मुंबई के 'डब्बावालों' की सपोर्ट में उतरे संजय दत्त, दिया ये खास मैसेज

Updated Jun 09, 2020 | 20:47 IST

Sanjay Dutt on Mumbai's Dabbawalas: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने मुंबई की लाइफलाइन माने जाने वाले डब्बावालों का सपोर्ट किया है।

Loading ...
संजय दत्त
मुख्य बातें
  • संजय दत्त मुंबई के डब्बावालों के सपोर्ट में आगे आए हैं
  • डब्बावालों को मुंबई की लाइफलाइन माना जाना जाता है
  • संजय दत्त ने डब्बावालों के लिए खास मैसेज दिया है

मुंबई: कोरोना लॉकडाउन ने रोजाना कमाने और जिंदगी गुजारने वालों को काफी प्रभावित किया है। लॉकडाउन के कारण लोगों का रोजमर्रा का जीवन पूरी तरह बदल गया है। अनलॉक-1 के तहत सरकार ने दिशानिर्देशों में ढील दी है लेकिन हालात जल्द सामान्य होते नजर नहीं आ रहे। इस बीच बॉलीवुड कलाकार अलग-अलग स्तार पर लगातार लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, एक्टर संजय दत्त मुंबई की लाइफलाइन माने जाने वाले 'डब्बावालों' के समर्थन में उतरे हैं। उन्होंने मौजूद संकट के समय 'डब्बलावालों' का सहयोग करने की अपील की है। बता दें कि  'डब्बावालों' को मुंबई की दूसरी लाइफलाइन कहा जाता है। शहर की पहली लाइफलाइन मुंबई लोकल ट्रेन हैं। 

'डब्बावाले दशकों से सेवा कर रहे हैं

संजय का यह खास मैसेज तब आया जब  महाराष्ट्र के कपड़ा मंत्री असलम शेख ने ट्वीट कर डब्बावालों के प्रति चिंता का इजहार किया। संजय ने मंत्री के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि डब्बावाले दशकों से हमारी सेवा कर रहे हैं और बहुत से मुंबईकरों को भोजन खिला रहे हैं। अब समय आ गया है जब हमें आगे आकर उनका समर्थन करना चाहिए! वहीं, मंत्री असलम ने ट्वीट किया कि हैशटैगडब्बावाला, मुंबई के दूसरे लाइफलाइन, हर एक दिन कार्यबल को खिलाने के 100 से अधिक सालों से अथक सेवा की है। हैशटैगमहाविकासअघाड़ी सरकार लॉकडाउन के कारण संकट के समय में उनके साथ खड़े होने के लिए प्रतिबद्ध है। 

संजय ने एक हजार परिवारों को खाना खिलाया

संजय दत्त इससे इससे पहले गरीब परिवारों की मदद को आगे आए थे। उन्होंने लॉकडाउन के बाद एक हजार परिवारों को खाना खिलाने का काम किया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए तब कहा था कि मैं जितने लोगों की मदद कर सकता हूं, उनकी मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। उन्होंने कहा था, 'यह समय देश में संकट का समय है। हर कोई किसी न किसी तरीके से एक-दूसरे की मदद करने की कोशिश कर कर रहा है। मैं भी कुछ लोगों की मदद कर योगदान करने की कोशिश कर रहा हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।