लाइव टीवी

Hina Khan Shooting: शूटिंग पर लौटीं हिना खान, अपने नए प्रोजेक्ट के लिए ऐसे कर रहीं शूट!

Updated Jun 09, 2020 | 21:27 IST

Hina Khan Shooting After Lockdown: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने तो शूटिंग शुरू भी कर दी है। लॉकडाउन के थोड़ा खुलते ही हिना खान वापस से कैमरे के सामने लौट आई हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हिना खान।
मुख्य बातें
  • मनोरंजन जगत एक बार फिर से अपने ट्रेक पर वापस लौटने को तैयार है।
  • जून के अंत तक लगभग सभी जगह शूटिंग शुरू हो जाएगी।
  • सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जारी नए दिशानिर्देश हर प्रोडक्शन हाउस को सख्ती से मानने होंगे।

तीन महीने के लंबे लॉकडाउन के बाद अब आखिरकार अनलॉक चरण-1 में धीरे-धीरे आमजन प्रवेश कर रहे हैं। कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। साथ ही इस लॉकडाउन के दौरान टेलीविजन उद्योग के कई अभिनेताओं सहित क्रू मेंबर्स वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं। कुछ सेलिब्रिटीज के लिए स्थितियां इतनी खराब हो गईं कि उन्होंने आत्महत्या करके अपना जीवन ही समाप्त कर लिया। वहीं कुछ सोशल मीडिया के माध्यम से वित्तीय सहायता की मांग रहे हैं। 
टीवी अभिनेताओं, क्रू मेंबर्स और प्रोडक्शन हाउस की दुर्दशा को देखते हुए मनोरंजन जगत एक बार फिर से अपने ट्रेक पर वापस लौटने को तैयार है। जून के अंत तक लगभग सभी जगह शूटिंग शुरू हो जाएगी। सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए नए दिशानिर्देश जारी किए गए हैं और हर प्रोडक्शन हाउस को उन्हें सख्ती से लागू करने के लिए कहा गया है। इतना ही नहीं यदि संभव हो तो लोगों को अपना मेकअप स्वयं करना होगा। वहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने तो शूटिंग शुरू भी कर दी है। लॉकडाउन के थोड़ा खुलते ही हिना खान वापस से कैमरे के सामने लौट आई हैं।


हिना खान ने शुरू की शूटिंग
हिना खान ने फैन्स के लिए खुशखबरी है कि उन्होंने फिर से अपने प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। हिना खान ने हालांकि अपने नॉर्मल रुटीन में लौटने के साथ पूरी सावधानी बर्ती है और उन्होंने शूटिंग के लिए घर को चुना है। हिना अपने घर में ही रहकर शूटिंग कर रही हैं। हम ये तो नहीं जानते कि अभिनेत्री किस लिए शूटिंग कर रही है लेकिन उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटी सी क्लिप साझा की। इसी के जरिए उन्होंने शूटिंग की जानकारी दी है। 


स्टनिंग लुक में की शूटिंग
हिना खान ने शूटिंग के दौरान यलो कलर का फ्लोरल क्रॉप टॉप और डेनिम जींस पहना था। इस दौरान हिना ने नैचुरल मेकअप किया और बालों को खुला रखा था। कहने की जरूरत नहीं है हिना इस लुक में हमेशा की तरह सुंदर दिख रही हैं। खास बात ये है हिना शूटिंग पर लौटने वाले दिन ही यानी आज उनके इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन फॉलोवर पूरे हो गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।