लाइव टीवी

Upcoming OTT Releases: 'सरदार उधम सिंह' से लेकर 'रश्मि रॉकेट' तक, अगले 6 महीने में आने वाली हैं ये फ‍िल्‍में

Updated Sep 24, 2021 | 12:08 IST

Upcoming films on OTT: सिनेमा प्रेमियों के लिए आने वाले 6 महीने बेहद धमाकेदार होने वाले हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आगामी महीनों में एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 

Loading ...
ओटीटी पर फिल्मों का धमाका, रिलीज होंगी ये फिल्म्स
मुख्य बातें
  • इस वर्ष अक्टूबर में रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह।
  • जी5 पर रिलीज होने वाली है तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट।
  • अक्टूबर में रिलीज होगी राधिका मदान की फिल्म शिद्दत। 

ऑटीटी पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्में: कोरोना महामारी के वजह से लगे लाॅकडाउन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के व्यापार को बढ़ा दिया है। दर्शक अब सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी को तवज्जो देने लगे हैं। जब से ओटीटी का चलन शुरू हुआ, तब से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स अपने दर्शकों को लुभाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। आए दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही हैं जिन्होंने दर्शकों को आकर्षित किया है। सिनेमा प्रेमियों के लिए आने वाले 6 महीने बेहद धमाकेदार होने वाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह से लेकर तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट तक कई जबरदस्त फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 

द स्टार्लिंग

द स्टार्लिंग एक अमेरिकन कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसे 24 सितंबर 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है। मैट हैरिस द्वारा अभिनीत इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था।

मिडनाइट मास

डर, रहस्य और रोमांच से भरपूर फिल्म मिडनाइट मास 24 सितंबर 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। कहा जा रहा है कि मिडनाइट मास इस वर्ष की सबसे डरावनी फिल्मों में से एक है।

सरदार उधम सिंह

विक्की कौशल स्टारर फिल्म सरदार उधम सिंह काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म सरदार उधम सिंह का रिलीज डेट जाहिर किया है। विक्की कौशल के पोस्ट के अनुसार, उनकी फिल्म सरदार उधम सिंह इस साल अक्टूबर के महीने में रिलीज होगी। फिलहाल तारीख अभी सामने नहीं आई है। 

शिद्दत

राधिका मदान, सनी कौशल, मोहित रैना और डायना पेंटी स्टारर फिल्म शिद्दत एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। कुणाल देशमुख द्वारा अभिनीत इस फिल्म को भूषण कुमार और दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म इस वर्ष 01 अक्टूबर 2021 को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

रश्मि रॉकेट

आकर्ष खुराना द्वारा अभिनीत फिल्म रश्मि रॉकेट तापसी पन्नू का एक बड़ा प्रोजेक्ट है। इस फिल्म को जी5 पर रिलीज किया जाएगा। यह अनाउंस किया गया था कि यह फिल्म इस वर्ष 15 अक्टूबर 2021 को जी5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभा रही हैं। 

Shang Chi

इस वर्ष 12 नवंबर 2021 को बेहद धमाकेदार फिल्म Shang Chi and the Legend of the Ten Ring रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को डिजनी प्लस पर प्रीमियर किया जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।