लाइव टीवी

Imlie Spoiler: मालिनी को बचाने के चक्‍कर में इमली को धोखा देगा आदित्‍य, कोर्ट केस में मिलेगी हार

Updated Sep 24, 2021 | 13:01 IST

Imlie Upcoming Episode: मालिनी अपनी बातों के जाल में आदित्‍य को दोबारा फंसा लेगी। जिसकी वजह से इमली को हार का सामना करना पड़ेगा। देखना दिलचस्‍प होगा कि इमली आदित्‍य को मालिनी के चंगुल से कैसे निकालेगी।

Loading ...
Imlie tv serial, aditya will ditch imlie
मुख्य बातें
  • इमली के हाथ लगेगा मालिनी के खिलाफ पुख्‍ता सबूत
  • आदित्‍य के साथ रात बिताने के वीडियो का चलेगा पता
  • मालिनी खुद को बचाने के लिए चलेगी नई चाल

Imlie Spoiler Alert: पॉपुलर डेली सोप इमली की कहानी में इनदिनों काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। कभी मालिनी की चालें कामयाब होती नजर आती है, तो कभी वक्‍त का पासा इमली की ओर पलट जाता है। आने वाले एपिसोड में भी ये ड्रामा ऐसे ही जारी रहेगा। हर बार की तरह मालिनी खुद को बचाने के लिए नई नई तरकीबे आजमाएगी। वहीं इमली के हाथ एक पुख्‍ता सबूत मिलेगा। मगर आखिरी वक्‍त पर वो आदित्‍य के धोखे का शिकार हो जाएगी। 

मालिनी और बच्‍चे के लिए वीडियो डिलीट करेगा आदित्‍य 

मालिनी ने धोखा देकर आदित्‍य को अपने जाल में फंसा लिया और उसने आदित्‍य को उसके साथ रात बिताने का जिम्‍मेदार ठहराया था। मगर मालिनी के इसी झूठ से पर्दा उठाने के लिए इमली कोर्ट में सबूत पेश करेगी। उसके हाथ एक वीडियो लगता है। 

उसे यकीन होता है कि इसे दिखाते ही वह कोर्ट केस जीत जाएगी। मगर आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे आदित्‍य मालिनी को बचाने के लिए इमली को धोखा दे देगा। वह अपने होने वाले बच्‍चे और मालिनी की इज्‍जत की खातिर वो वीडियो डिलीट कर देगा। 

कोर्ट केस में इमली को मिलेगी हार 

मालिनी के खिलाफ पुख्‍ता सबूत मिलने से इमली और उसके वकील बहुत खुश होंगे। वे इसे कोर्ट में पेश करेंगे। इस बात की भनक पहले ही मालिनी और अनु को लग जाएगी। इसलिए वे अपनी नई चाल से आदित्‍य का दिमाग घुमा देंगी। नतीजतन जब इमली का वकील कोर्ट में वीडियो प्‍ले करेगा तो वो नहीं चलेगा। 

क्‍योंकि मालिनी के कहने पर आदित्‍य पहले ही उसे डिलीट कर चुका होगा। सबूत पेश न कर पाने पर इमली केस हार जाएगी। ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या इमली हार मान लेगी या आदित्‍य को मालिनी के चंगुल से बचाने के लिए दोबारा हिम्‍मत जुटाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।