लाइव टीवी

16 जनवरी की 6 बड़ी बॉलीवुड खबरें: करिश्मा कपूर ने मोटी रकम में बेचा अपार्टमेंट, करीना ने शेयर की नए घर की फोटो

Updated Jan 16, 2021 | 21:46 IST

16 January Bollywood News: 16 जनवरी को हिंदी फिल्मों की दुनिया से कई मसालेदार और दिलचस्प खबरें सामने आईं। एक नजर बॉलीवुड से जुड़ी आज की खबरों पर।

Loading ...
16 जनवरी की बॉलीवुड न्यूज
मुख्य बातें
  • करिश्मा कपूर ने बेचा अपार्टमेंट, वहीं करीना ने शेयर की अपने नए ड्रीम होम की फोटो
  • सोनू सूद का टेलरिंग करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • कंगना रनौत पर फिर लगे फिल्म की कहानी चुराने के आरोप

मुंबई: बॉलीवुड सेलेब्स और फिल्म स्टार्स किसी ना किसी वजह से लगातार चर्चा में बने रहते हैं और बॉलीवुड का कोई ना कोई अभिनेता या अभिनेत्री सुर्खियों में बने रहते हैं। आइए एक नजर डालते हैं 16 जनवरी को आई फिल्म स्टार्स से जुड़ी आज की कुछ प्रमुख खबरों पर जो दिनभर चर्चा में बनी रहीं।

एक्ट्रेस करीना कपूर ने शेयर की नए घर की तस्वीरें:

जहां करिश्मा कपूर के अपार्टमेंट बेंचने की खबर सामने आई है वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने हाल ही में अपने नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने अभिनेता-पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ एक नई जगह पर शिफ्ट हो गई हैं।

अभिनेत्री ने पहली बार अपनी नई जगह की एक तस्वीर साझा की जिसे उन्होंने अपना और सैफ का 'ड्रीम होम' कहा था। फैंस को उनके घर के बारे में ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

करिश्मा कपूर ने मोटी रकम में बेंचा मुंबई स्थित अपार्टमेंट:
बॉलीवुड अदाकारा करिश्‍मा ने मुंबई के खार एरिया स्थित अपना अपार्टमेंट बेच द‍िया है और इसके बदले उन्‍हें मोटी रकम भी मिली है जो कुछ लोगों को हैरान कर सकती है। करिश्मा और उनकी मां बबीता कपूर ने इस अपार्टमेंट को बेचने का फैसला लिया था।

खार स्थित एक इमारत की 10वीं मंजिल पर यह अपार्टमेंट मौजूद है। जानकारी के मुताबिक अपार्टमेंट 10.11 करोड़ रुपए में बेचा गया है। इसकी डील के लिए एक्ट्रेस को भारी स्टैंप ड्यूटी शुल्क भी चुकाना पड़ा है जोकि करीब 20 लाख रुपए से ज्‍यादा है।

टेलरिंग करते सोनू सूद का वीडियो वायरल:

अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए वह इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। उनकी पोस्ट इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है। अब सोनू ने एक बार फिर मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो खूब शेयर किया जा रहा है। सोनू वीडियो में दर्जी का काम करते दिख रहे हैं। वह पैर वाली सिलाई मशीन से टी शर्ट की सिलाई करते नजर आ रहे हैं। लोगों को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

कंगना पर फिर लगे कहानी चुराने के आरोप:
एक्ट्रेस कंगना रनौत पर एक बार फिर कहानी चुराने के आरोप लगे हैं। इस बार दिद्दा: द वॉरियर क्वीन ऑफ कश्मीर किताब लिखने वाले आशीष कौल ने यह आरोप लगाया है। इससे पहले फिल्म निर्माता केतन मेहता ने मणिकर्णिका फिल्म के आईडिया को चुराने को लेकर आरोप लगाए थे। 'मणिकर्णिका: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' फिल्म को लेकर एक्ट्रेस पर यह आरोप लग रहे हैं।

बॉलीवुड में किसी अंकल ने मेरी सिफारिश नहीं की: सिद्धार्थ मल्होत्रा
स्टूडेंट ऑफ द ईयर से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फिल्मी सफर और काफी हद तक नेपोटिज्म से जुड़ा एक बयान दिया है। ईटाइम्स से बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि उनकी किसी ने फिल्म जगत में सिफारिश नहीं की और अपनी मेहनत के दम पर ही वह अब तक आगे बढ़े हैं।

मौनी रॉय की शादी की अटकलें:
बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने दुबई में अपनी बहन, बहनोई और उनके बच्चों के साथ कोरोना का लॉकडाउन बिताया था और ऐसा लगता है कि उन्हें दुबई के बैंकर सूरज नांबियार से प्यार हो गया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की शादी की अटकलें लग रही हैं कि वह 2021 में बंधन में बंध सकती हैं। जनवरी में वरुण धवन भी नताशा दलाल से शादी करने वाले हैं जबकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की भी चर्चा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।