लाइव टीवी

16 जनवरी TV की 5 बड़ी खबरें: बिग बॉस में विकास गुप्ता की जगह लेंगी देवोलीना, KBC फिनाले में कारगिल के कर्मवीर

Updated Jan 16, 2021 | 23:04 IST

16 January 2021 5 TV news: आज टीवी जगत के सीरियल और सेलेब्स से जुड़ी कुछ अहम और दिलचस्प खबरें आई हैं। एक नजर ऐसी ही कुछ मसालेदार और रोचक खबरों पर।

Loading ...
16 जनवरी की टीवी न्यूज
मुख्य बातें
  • विकास गुप्ता की जगह देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 14 में आएंगी नजर
  • कौन बनेगा करोड़पति के फिनाले एपिसोड में कारगिल के योद्धा सैनिक नजर आएंगे
  • बिग बॉस के घर से भी कई रोचक अपडेट निकलकर सामने आए हैं

टीवी की दुनिया में शनिवार कई मसालेदार रोचक खबरें निकलकर सामने आईं हैं और इनमें से ज्यादातर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर हैं। आज हम आपको टीवी जगत की ऐसी ही दिलचस्प 5 खबरों रूबरू कराने जा रहे हैं। बिग बॉस में काफी उथल पुथल हो रही है। विकास गुप्ता का जाना, देवोलीना भट्टाचार्जी का आना और एजाज खान के एविक्शन की खबरों के अलावा सोनाली फोगाट को सलमान खान ने वीकेंड एपिसोड पर डांट लगाई है।

बिग बॉस वीकेंड एपिसोड में सोनाली फोगाट को सलमान ने लिया आड़े हाथ:
रूबीना दिलैक से बदत्तमीजी से बात करने और गाली देने को लेकर वीकेंड एपिसोड पर सोनाली फोगाट को सलमान खान ने जमकर लताड़ा और बताया कि उन्हें क्यों इस तरह का अशोभनीय व्यवहार शोभा नहीं देता और साथ ही यह भी कहा कि उनकी बेटी घर पर इसे देखकर अच्छा महसूस नहीं करेगी।

इस बीच निक्की तंबोली की राहुल वैद्य के प्रति दोस्ती की असलियत उस समय सामने आ गई जब एक फैन ने सबके सामने खुलासा किया कि निक्की राहुल के अंडर गारमेंट्स के बारे में बात करते हुए उसका मजाक उड़ा रही थीं।

कुल्फी कुमार बजेवाला अभिनेता मोहित मलिक को हुआ कोरोना:
टीवी एक्टर मोहित मलिक कोरोना वायरस के संक्रमण के शिकार हो गए हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। कुल्फी कुमार बजेवाला अभिनेता ने बताया कि उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है जबकि उनकी गर्भवती पत्नी निगेटिव पाई गई हैं। अभिनेता ने सावधानी का ध्यान रखते हुए खुद क्वारंटीन कर लिया है।

केबीसी का धमाकेदार फिनाले एपिसोड जांबाज सैनिकों के नाम:

अमिताभ बच्चन की मेजबानी वाले क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का समापन जल्द होने वाला है और इसके लिए खास तैयारियां की जा रही हैं। सीजन के अंतिम एपिसोड में आर्मी को ट्रिब्यूट देते हुए मिलिट्री बैंड का परफॉरमेंस देखने को मिलेगा। कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में कारगिल युद्ध के हीरो सूबेदार मेजर योगेंद्र यादव और सूबेदार संजय सिंह शामिल होंगे।

'कसम से' सीरियल ने पूरे किए 15 साल:
टीवी के मशहूर सीरियल कसम से ने 15 साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर टीवी सीरियल की निर्माता एकता कपूर ने एक पोस्ट करते हुए पुराने सीरियल का प्रोमो वीडियो शेयर किया।

इस सीरियल के प्राची और राम कपूर नाम के किरदार बहुत मशहूर हुए थे। एकता कपूर ने पुराना वीडियो शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, 'कसम से सीरियल को 15 साल हो गए, मैं खुद को पुराना महसूस कर रही हूं।'

धर्मेश और राघव के साथ डांस रियलिटी शो में नजर आएंगी माधुरी दीक्षित:
ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार रियलिटी शो जज और बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ-साथ डांसिंग स्टार धर्मेश येलांडे और राघव जुयाल हाल ही में एक आगामी डांस रियलिटी शो के सेट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किए गए। तीनों जो जल्द ही एक नए डांस शो में दिखाई देंगे और उन्होंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। तीनों को आगामी शो के सेट के बाहर स्पॉट किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।