लाइव टीवी

17 जनवरी की 6 बड़ी बॉलीवुड खबरें: राम मंदिर निर्माण के लिए अक्षय देंगे डोनेशन, सोनू निगम के गुरु का निधन

Updated Jan 17, 2021 | 20:07 IST

17 January Bollywood News: 17 जनवरी को हिंदी फिल्मों की दुनिया से कई दिलचस्प खबरें सामने आईं। एक नजर बॉलीवुड से जुड़ी रविवार की बड़ी खबरों पर।

Loading ...
17 जनवरी की 6 बड़ी बॉलीवुड खबरें
मुख्य बातें
  • राम मंदिर निर्माण के लिए निधि में योगदान देंगे अक्षय कुमार
  • पद्मश्री गायक उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान का निधन।
  • महाभारत आधारित फिल्म में कर्ण के किरदार में नजर आ सकते हैं शाहिद कपूर

मुंबई: बॉलीवुड से रोजाना नए नए तरह की खबरें लगातार सामने आती रहती हैं। दिन भर की तमाम सुर्खियों के बीच कई बार कुछ दिलचस्प और रोचक खबरें आपसे छूट सकती हैं। यहां हम एक साथ कुछ ऐसी ही खबरें लेकर आए हैं जो दिन भर चर्चा में रही हैं। अक्षय कुमार के राम मंदिर के लिए डोनेशन देने से बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के कर्ण का किरदार निभाने तक, यहां जानिए दिन भर की 6 बॉलीवुड खबरें।

अक्षय कुमार राम मंदिर निर्माण के लिए देंगे आर्थिक योगदान:
अयोध्या में हो रहे भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए देश के कोने-कोने से निधि समर्पण अभियान के तहत भक्त चंदा दे रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी अपनी एनिवर्सरी के मौके पर मंदिर निर्माण में दान करने का ऐलान किया है।

अभिनेता ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चूका है...अब योगदान की बारी हमारी है l मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे l जय सियाराम'

पद्मश्री गायक और सोनू निगम के गुरु उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान का निधन:
शास्त्रीय संगीत के प्रेमियों के लिए, उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान लगभग भगवान जैसे थे। अक्सर फिल्म जगत के कुछ सबसे महान और मशहूर गायकों को संगीत सिखाने के पीछे उनका नाम लिया जाता है, साथ ही वह सोनू निगम के भी गुरू कहे जाते हैं।

आज उनसे जुड़ी एक दुर्भाग्यपूर्ण जानकारी में पता चला कि उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान का 89 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। दिग्गज गायक लता मंगेशकर ने ट्विटर पर इस खबर की घोषणा करते हुए अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की।

अक्षय और ट्विंकल खन्ना की शादी के 20 साल:
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी लेखक पत्नी और पूर्व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना की शादी को 20 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर पत्नी को अक्षय कुमार ने शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं। साथ ही अभिनेता ने दोनों की मुस्कुराते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की।

कर्ण की भूमिका निभाएंगे शाहिद कपूर?

महाभारत पर आधारित फिल्म में फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर के कर्ण का किरदार निभाने की बात सामने आई है। एक से बढ़कर एक अलग अलग तरह के दिलचस्प किरदार निभाने वाले शाहिद डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की एक फिल्म में महाभारत के अहम पात्र कर्ण की भूमिका निभा सकते हैं हालांकि इस बारे में अभी औपचारिक घोषणा भारी है।

 

जावेद अख्तर का जन्मदिन:
साहित्य और सिनेमा की दुनिया में एक सम्मानीय नाम और मशहूर शायर जां निशार अख्तर के बेटे जावेद अख्तर अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इंडस्ट्री में लगातार संघर्ष के बाद उन्होंने फिल्म जगत में अपनी एक खास पहचान बनाई है। कहा जाता है कि जावेद 27 पैसे लेकर मुंबई आए थे और इसके बाद धीरे धीरे अपनी बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे।

शाहिद कपूर की जर्सी दिवाली पर सिनेमाघर में होगी रिलीज:
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में रिलीज होने का लंबा दौर अब खत्म होने को है और शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' के दिवाली 2021 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने की तैयारी है। फिल्म का शूट कुछ ही समय पहले खत्म हुआ है। क्रिकेटर का किरदार निभाने जा रहे शाहिद फिल्म की रिलीज को लेकर घोषणा की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।