लाइव टीवी

25 जनवरी की 6 बड़ी बॉलीवुड खबरें: श्रद्धा कपूर करने जा रही हैं शादी? कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी राहत

Updated Jan 25, 2021 | 23:44 IST

25 January Bollywood News: आज हिंदी फिल्मी दुनिया से कई अहम और दिलचस्प खबरें सामने आईं। एक नजर ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

Loading ...
आज की बड़ी बॉलीवुड खबरें

हिंदी फिल्मी दुनिया में रोजाना कोई न कोई हलचल बनी रहती है। फिल्म स्टार्स किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में रहते हैं। 25 जनवरी को भी कई अहम खबरें सामने आईं, जो दिनभर चर्चा में रहीं। आइए आपको ऐसी ही 6 बड़ी खबरों से रूबरू करवाते हैं।

कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी राहत

बॉम्बे हाईकोर्ट ने देशद्रोह केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना को राहत दी है। हाईकोर्ट ने सोमवार को इस मामले में सुनवाई स्थगित कर दी। अब इस केस की सुनवाई 15 फरवरी को होगी। इससे पहले मामले की सुनवाई 11 जनवरी को हुई थी। कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में अक्टूपर में देशद्रोह का केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ एक शिकायत मिलने के बाद दर्ज किया था। बता दें कि कंगना और रंगोली पर सोशल मीडिया के जरिए 'सांप्रदायिक अस्थिरता और नफरत फैलाने की कोशिश करने' का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई गई थी। 

क्या श्रद्धा कपूर करने जा रही हैं शादी?

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी साल 2021 की पहली बॉलीवुड शादी रही। दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे। वरुण और नताशा की शाद की बाद अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की शादी अटकलें शुरू हो गई हैं। कहा जा रहा है कि श्रद्धा सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं। दरअसल,  रोहन ने वरुण को इंस्टाग्राम पर शादी की बधाई दी थी। इसपर वरुण ने रोहन से पूछ लिया कि क्या अब तुम भी तैयार हो। वरुण के इस जवाब से कयास लगाए जाने लगा कि अगला नंबर रोहन और श्रद्धा का हो सकता है।

प्रेग्नेंसी में शांति के लिए योग करती हैं करीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं। करीना ने बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान खुद को फिट और शांत रखने के लिए वह योग करती हैं। करीना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो योग करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने फोटोज के कैप्शन में लिखा, 'थोड़ा सा योग। थोड़ा शांत। मजबूत शुरुआत...।' करीना का बेबी बंप सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। करीना इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस हाल ही में बांद्रा स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं। उन्होंने नए घर में जाने का जश्न भी मनाया था।


पद्मावत की रिलीज को तीन साल पूरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को तीन साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर दीपिका ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव साझा किए। वीडियो में दीपिका फिल्म की शूटिंग के बाद सेट पर इमोशनल स्पीच देती नजर आ रही हैं। वीडियो में फिल्म से दीपिका के कुछ बेहतरीन दृश्यों को भी दिखाया गया है। दीपिका ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा कि कुछ यादें और अनुभव को स्पष्ट करना मुश्किल होता है लेकिन वो हमेशा आपके दिल में रहते हैं। पद्मावत एक ऐसा ही अनुभव था।

स्टारडम के बारे में कुछ पता नहीं: पंकज त्रिपाठी 

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी का कहना है कि स्टार का मतलब क्या होता है, यह उन्हें पता नहीं। पंकज ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, 'कुछ भी नहीं बदला है। मुझे कोई आइडिया नहीं है कि मैं स्टार हूं भी या नहीं या स्टार बनना क्या होता है। मुझे स्टारडम के बारे में भी कुछ पता नहीं है। मैंने ईमानदारी से अपना काम किया है और आज भी वही कर रहा हूं।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं जानता हूं कि लोग मुझसे प्यार करते हैं। सोशल मीडिया से मुझे इसका पता लगा है। कभी-कभी मुझे लगता है कि दर्शकों का प्यार एक फिक्स्ड डिपोजिट की तरह है और मुझे ब्याज के साथ उन्हें इसे लौटाना है, इसलिए जितनी जिम्मेदारी और जितना विश्वास बढ़ेगा, मुझे उतना ही प्यार दर्शकों को ब्याज के साथ लौटाना होगा।'


टाइगर श्रॉफ की मां ने उठाया 95 किलो वजन

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 95 किलो वजन उठाते हुए नजर आ रही हैं। आयशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। 60 वर्षीय आयशा ने वीडियो को शेयर करते कैप्शन लिखा, 'आखिरकार 95 किलो।' वहीं, उनके इस वीडियो पर बेटी कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट किया, 'डैम गर्ल ऐसा लगता है मुझे अभी काफी कुछ करना है।' बता दें कि आयशा अपने बेटे टाइगर की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।