लाइव टीवी

प्रतीक गांधी के साथ नजर आएंगी ऋचा चड्ढा, वेब सीरीज में होगा मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

Updated Jan 25, 2021 | 23:00 IST

ऋचा चड्ढा फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर में नजर आई थीं। अब जल्द ही ऋचा एक नई वेब सीरीज में काम करने जा रही हैं। इस वेब सीरीज में ऋचा चड्ढा के साथ प्रतीक गांधी नजर आने वाले हैं।

Loading ...
Richa Chaddha, Pratik Gandhi
मुख्य बातें
  • ऋचा चड्ढा स्कैम एक्टर प्रतीक गांधी के साथ नजर आने वाली हैं।
  • ये अपकमिंग वेब सीरीज बुक द सिक्स सस्पेक्ट पर आधारित है।
  • वेब सीरीज को तिगमांशु धूलिया डायरेक्ट कर रहे हैं। 

मुंबई. ऋचा चड्ढा की फिल्म मैडम चीफ मिननिस्टर रिलीज हो गई है। फिल्म को काफी सराहा जारहा है। अब एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में स्कैम फेम एक्टर प्रतीक गांधी के साथ नजर आने वाले हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋचा चड्ढा और प्रतीक गांधी की ये अपकमिंग वेब सीरीज बुक द सिक्स सस्पेक्ट पर आधारित है। वेब सीरीज को तिगमांशु धूलिया डायरेक्ट कर रहे हैं। 

प्रतीक गांधी को पहचान हर्षद मेहता पर आधारित वेब सीरीज स्कैम से मिली थी। वहीं, क्रिमिनल जस्टिस और आउट ऑफ लव के बाद ये तिग्मांशु धूलिया की तीसरी वेब सीरीज होगी। 

ऐसी होगी वेब सीरीज की कहानी 
रिपोर्ट्स के मुताबिक द सिक्स सस्पेक्ट वेब सीरीज एक थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री होगी। फिल्म की कहानी यूपी के गृह मंत्री का मनचले लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है।

गृहमंत्री अपने घर पर एक पार्टी रखते हैं। इसी पार्टी में गृह मंत्री के बेटे का कत्ल हो जाता है। छानबीन के दौरान पुलिस के शक के घेरे में छह लोग होते हैं। अब इन छह संदिग्धों पर फिल्म की कहानी आगे बढ़ेगी।

शकीला की बायोपिक में आई थीं नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा साउथ की एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक में भी नजर आईं थीं। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा पंकज त्रिपाठी में लीड रोल में थे। 

स्कैम के अलावा प्रतीक गांधी कॉमेडी फिल्म ‘अतिथि भूतो भवा’में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को 
हार्दिक गज्जर डायरेक्ट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।