लाइव टीवी

25 साल की अभिनेत्री को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नाबालिग नौकरानी के साथ मारपीट करने का आरोप

Updated Dec 12, 2021 | 23:36 IST

Mumbai Police arrested 25 year old actress: पीड़िता का कहना है कि एक्ट्रेस ने उनके कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाया। साथ ही उसपर हमला किया और सिर में चोट आने के बाद वो इलाज के लिए अस्पताल गई थीं...

Loading ...
Mumbai Police arrested 25 year old actress
मुख्य बातें
  • वर्सोवा पुलिस ने एक 25 साल की एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है।
  • एक्ट्रेस पर अपनी नाबालिग हाउस हेल्प स्टाफ को प्रताड़ित करने का आरोप है।
  • एक्ट्रेस पर घरेलू सहायिका के कपड़े उतारने और प्रताड़ित करने का आरोप है।

25 साल की एक अभिनेत्री को वर्सोवा पुलिस ने अपनी नाबालिग हाउस हेल्प स्टाफ को प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एक्ट्रेस पर घरेलू सहायिका के कपड़े उतारने और प्रताड़ित करने का आरोप है। एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, समय पर काम पूरा नहीं करने पर अभिनेत्री ने हाउस हेल्प के साथ मारपीट की। जानकारी के मुताबिक आरोपी वर्सोवा की रहने वाली है और एक फ्लैट में अकेली रह रही है।

कथित तौर पर, लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी एक्ट्रेस (जो एक स्ट्रग्लिंग अभिनेत्री है) ने कई मौकों पर उसके साथ मारपीट की। साथ ही इसकी वजह से ठीक से काम ना करना बताई गई। नाबालिग लड़की ने पहले मारपीट के बारे में शिकायत नहीं की थी, लेकिन अब हाल ही में जब अभिनेत्री ने उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती की, तो उसे पुलिस की मदद लेनी पड़ी। नाबालिग का कहना है कि एक्ट्रेस ने बिना कपड़े के उसके वीडियोज और फोटोज जबरदस्ती लेने की कोशिश की है। 

पीड़िता ने यह भी कहा है कि उस पर सैंडिल से हमला किया गया था और उसके सिर में चोट भी आई थी जिसके बाद वह इलाज के लिए अस्पताल गई थी। जब उसकी बहन ने चोटों को देखा और उनके बारे में पूछताछ की, तो उसने अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता ने बहन के साथ पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 326 (हमला), 354 (बी) (आक्रमण करने के इरादे से महिला पर हमला या आपराधिक बल का उपयोग) और यौन अपराध अधिनियम (POCSO) के साथ धारा 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

कथित तौर पर यह भी दावा किया गया है कि महिला को पता था कि लड़की नाबालिग है इसके बावजूद भी उसने उसे घरेलू सहायिका के रूप में नियुक्त किया। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि उन्होंने अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया है और वो सोमवार तक पुलिस हिरासत में रहेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।