लाइव टीवी

TV News Today: अंकिता लोखंडे को गोद में उठाकर नाचे विक्की जैन, नया टीवी शो लेकर आ रहे करण जौहर, जानें टीवी की बड़ी खबरें

Updated Dec 13, 2021 | 00:19 IST

Top tv news today 12 december 2021 headlines today: दिलीप जोशी की बेटी की शादी में पहुंचे तारक मेहता के सितारे तो अंकिता के हाथों में लगी विक्की के नाम की मेहंदी। जानें टीवी की दुनिया की आज की सबसे बड़ी खबरें...

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • अंकिता के हाथों में लगी विक्की के नाम की मेहंदी
  • सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर शहनाज गिल ने शेयर की खास फोटो
  • जानें टीवी की दुनिया की आज की सबसे बड़ी खबरें

टीवी सीरियल बेहद-2 के अभिनेता पारस मदान ने शादी कर ली है। पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड सौमिता दास के साथ शादी की। टीवी कपल की शादी शनिवार 11 दिसंबर को एक गुरुद्वारे में हुई। इस दौरान दूल्हे बने पारस ने पीच कलर के साफा के साथ आइवरी सिल्क कुर्ता पायजामा पहना था, वहीं सौमिता ने ब्राइट पिंक और ब्लू कलर का लहंगा चुना था। पारस मदान और सौमिता दास की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों एकसाथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। साथ ही रिसेप्शन के लिए सौमिता ने पेस्टल शेड्स का गाउन पहना था और पारस ने ब्लैक थ्री-पीस सूट चुना था। पारस मदान और सौमिता दास ने पहले शुरुआत में जोधपुर में शादी करने का फैसला किया था। लेकिन कोविड की स्थिति के कारण, उन्हें अपना प्लान बदलना पड़ा।

अंकिता के हाथों में लगी विक्की के नाम की मेहंदी
अंकिता लोखंडे अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। रविवार को अंकिता की मेहंदी की रस्म हुई जिसमें एक्ट्रेस ने अपने होने वाले पति विक्की जैन के साथ जमकर डांस किया। सोशल मीडिया पर विक्की और अंकिता की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें छाई हुई हैं। अंकिता लोखंडे के हाथ में विक्की जैन के नाम की मेहंदी लग गई है। मेहंदी लगवाने के बाद अंकिता ने विक्की जैन संग जमकर डांस भी किया। इस  दौरान विक्की जैन अपनी होने वाली पत्नी अंकिता को गोद में उठाए हुए भी दिखे।

सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर शहनाज गिल ने शेयर की खास फोटो
12 दिसंबर को दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन था और इस खास मौके पर उनकी दोस्त शहनाज गिल ने उन्हें याद करते हुए उनकी एक खास फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस फोटो को देखने के बाद एक बार फिर शहनाज और सिद्धार्थ के फैन्स की आंखें नम हो गई हैं। शहनाज गिल ने अपने सिद्धार्थ की एक एंजेल लुक वाली फोटो शेयर की, जिसमें वो खिलखिलाकर हंस रहे हैं और उनके पीछे एंजेल वाले पंख लगे हुए हैं। शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की फोटो के साथ कोई भी कैप्शन नहीं लिखा है और इसी से उनके दुख का अंदाजा लगाया जा सकता है।

नया टीवी शो लेकर आ रहे करण जौहर
करण जौहर ने फिर से एक बार टीवी की तरफ रुख करने का फैसला लिया है। फिल्म मेकर करण एक नया रियलिटी टैलेंट शो लेकर आ रहे हैं। करण ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके ये जानकारी फैंस से शेयर की है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करके ये बताया कि वो जल्द ही नए रियलिटी टैलेंट शो के जरिए टीवी की तरफ रुख करने वाले हैं। इस टैलेंट शो का नाम हुनरबाज होगा। जिसमें उनके साथ बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती भी होंगे।

दिलीप जोशी की बेटी की शादी में पहुंचे तारक मेहता के सितारे
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानि अभिनेता दिलीप जोशी की बेटी की शादी हो गई है। दिलीप जोशी की बेटी नियति ने 11 दिसंबर को सात फेरे ले लिए हैं। इस खुशी के मौके पर दिलीप के को-स्टार्स भी उनके साथ मौजूद हुए। दिलीप जोशी की बेटी की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें डायरेक्टर मालव राजदा, एक्ट्रेस प्रिया आहूजा, अभिनेता सुनैना फोजदार, पलक सिंधवानी, कुश शाह, समय शाह सहित कई अन्य लोग नजर आ रहे हैं। साथ ही शैलेश लोढ़ा, मुनमुन दत्ता सहित कई और तारक मेहता के स्टार्स भी शादी में नजर आए। हालांकि दिशा वकाणी यहां नहीं दिखीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।