लाइव टीवी

कंगना रनौत पर दांव लगे हैं फिल्म इंडस्ट्री के 250 से 300 करोड़ रुपए, मुंबई में तीन फ्लैट की हैं मालकिन

Updated Sep 19, 2020 | 10:34 IST

कंगना रनौत अपने बयानों के कारण विवादों में हैं। कंगना के ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया है। कंगना रनौत पर फिल्म इंडस्ट्री का 250 से 300 करोड़ रुपए का दांव लगा है। वहीं, कंगना तीन बंगलों की मालकिन हैं।

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही है।
  • कंगना रनौत पर लगभग 250 से 300 करोड़ रुपए का दांव लगा हुआ है।
  • कंगना रनौत के पास चार फिल्में- धाकड़, थलाइवी, तेजस और इमली है।

मुंबई. कंगना रनौत सोशल मीडिया पर ड्रग्स, नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार पर लगातार निशाना साध रही हैं। कंगना रनौत पर लगभग 250 से 300 करोड़ रुपए का दांव लगा हुआ है। कंगना के पास एक नहीं बल्कि चार फिल्में हैं। इसके अलावा वह फिल्म इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। 

कंगना रनौत इस साल फिल्म पंगा में नजर आई थीं। अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब कंगना की चार फिल्में- धाकड़, थलाइवी, तेजस और इमली कतार में हैं। 

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक हर फिल्म का बजट लगभग 60 से 70 करोड़ रुपए है। इसमें कंगना की फीस और मार्केटिंग का बजट शामिल है। हालांकि, विवादों के बाद शिवसेना इन फिल्मों का विरोध कर सकती है। 

तीन फ्लैट की मालकिन हैं कंगना रनौत 
कंगना रनौत की प्रॉपर्टी की बात करें तो उनके पास तीन घर हैं। कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट स्थित आर्किड ब्रीज के 16 नंबर रोड पर बनी बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर रहती हैं। इस फ्लोर पर कंगना के कुल तीन फ्लैट हैं।

कंगना का एक फ्लैट 797 वर्ग फुट, दूसरा फ्लैट 711 वर्ग फुट और तीसरा फ्लैट 459 वर्ग फुट का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन तीनों फ्लैट की कीमत 5.50 करोड़ रुपए, 5.25 करोड़ रुपए और 3.25 करोड़ रुपए है। यानी कंगना के तीनों फ्लैट की कुल कीमत 14 करोड़ रुपए है।  

48 करोड़ रुपए का है ऑफिस 
बीएमसी द्वारा ऑफिस तोड़ने के बाद कंगना रनौत ने बताया था कि इसकी कीमत 48 करोड़ रुपए है। कंगना ने साल 2017 में पाली हिल्स स्थित इमारत की तीसरी मंजिल में ये ऑफिस खरीदा था। इसकी कीमत 20 करोड़ रुपए थी। कंगना ने इसके इंटीरियर पर काफी पैसा खर्च किया था। 

मुंबई के अलावा कंगना के होम टाउन मनाली में भी बंगला है। इसकी कीमत लगभग 30 करोड़ रुपए है। आठ कमरे वाले इस बंगले को कंगना ने 10 करोड़ रुपए में खरीदा। वहीं, इसके इंटीरियर में 20 करोड़ का खर्चा आया है। 
     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।