लाइव टीवी

Sonu Sood Property: 20 करोड़ के फ्लैट और 2 करोड़ की कार के मालिक हैं सोनू सूद, ऐसी है उनकी लग्‍जरी लाइफ

Updated Jun 10, 2020 | 08:50 IST

5 ridiculously expensive things owned by Sonu Sood: बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद इन द‍िनों चर्चा में हैं। कोरोना वारियर्स और प्रवासी मजदूरों की मदद के कार्य ने उन्‍हें लाइमलाइट में ला दिया है।

Loading ...
Sonu Sood Image
मुख्य बातें
  • द‍िन रात प्रवासी मजदूरों की सहायता करने में लगे हैं सोनू सूद
  • कोरोना वारियर्स की मदद कर आए थे चर्चा में
  • इन द‍िनों सोशल मीडिया और मीडिया में छाए हुए हैं

5 ridiculously expensive things owned by Sonu Sood: बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद इन द‍िनों चर्चा में हैं। कोरोना वारियर्स और प्रवासी मजदूरों की मदद के कार्य ने उन्‍हें लाइमलाइट में ला दिया है। अक्‍सर लाइमलाइट से दूर रहने वाले सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में छाए हुए हैं। अब तक हजारों प्रवासी कामगारों को उनके घरों तक पहुंचा चुके सोनू सूद कभी मुंबई में संघर्ष किया करते थे। 

पंजाब के मोगा शहर से ताल्‍लुक रखने वाले सोनू ने अपनी मेहनत और लगन के बल पर यह मुकाम पाया कि वह आज हजारों लोगों के ल‍िए मसीहा बनकर सामने आए हैं। कभी साधारण सी जिंदगी जीने वाल सोनू सूद आज बेहद लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। उनके पाई कई प्रॉपर्टी, कारें और बिजनेस हैं जिनसे वह करोड़ों रुपये सालाना कमाते हैं। आइये जानते हैं उनकी लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल के बारे में। 

लग्‍जरी कार कलेक्‍शन

सोनू सूद कारों के शौकीन हैं और उनके पास करोड़ों रुपये कीमत की कई शानदार कारें हैं। उनके पास Porsche Panamera कार भी है जिसकी कीमत 2 करोड़ 26 लाख रुपए है। इसी के साथ सोनू सूद के कार कलेक्शन में ऑडी Q7 एसयूवी भी शामिल है जिसकी कीमत 82 लाख 37 हजार रुपए है।उनके पास 66.7 लाख कीमत की Mercedes Benz ML-Class कार भी है। हालांकि उनके पास एक चेतक स्‍कूटर भी है जोकि उनके लिए बेशकीमती है। दरअसल ये स्कूटर सोनू सूद के पिता का है जिससे वह आज तक संभाल कर रखे हुए हैं। 

महंगे आशियाने के शौकीन

सोनू सूद को रिहायशी अंदाज में रहना पसंद है। यही वजह है कि उनके पास कई महंगे आशियाने हैं। उनके पास मोगा में पुश्‍तैनी मकान है जिसे 20 करोड़ रुपये खर्च कर उन्‍होंने रिनोवेट कराया है। एक तरह से सोनू सूद ने इसे दोबारा ही बनवाया है। इसके अलावा मुंबई के अंधेरी में उनके पास 2600 स्‍क्‍वॉयर फीट का फ्लैट है जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपये है। इसी घर में सोनू अपने परिवार के साथ रहते हैं।

शक्ति सागर प्रोडक्‍शन

2016 में सोनू सोदू बॉलीवुड एक्‍टर से प्रोड्यूसर भी बन गए थे जब उन्‍होंने शक्ति सागर प्रोडक्‍शन हाउस स्‍थापित किया था। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सोनू सूद ने इस प्रोडक्‍शन हाउस में 1.7 करोड़ रुपये का निवेश किया है। इस बिजनेस पर फ‍िलहाल सोनू सूद का पूरा फोकस है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।