लाइव टीवी

अगस्‍त में आ सकता है Brahmastra का First Look, क्‍या द‍िखेगी आल‍िया-रणबीर की केमिस्‍ट्री

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jun 10, 2020 | 09:10 IST

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Movie Brahmastra : आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र का फर्स्‍ट लुक अगस्‍त में आ सकता है। फ‍िल्‍म 2016 से बन रही है।

Loading ...
Brahmastra में पहली बार पर्दे पर द‍िखेगी Alia Bhatt and Ranbir Kapoor की जोड़ी
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन में ढील आने के साथ ही बॉलीवुड से अब फ‍िल्‍मों पर काम होने की खबरें आने लगी हैं
  • खबर है क‍ि आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की फ‍िल्‍म की पहली झलक अगस्‍त में द‍िखेगी
  • आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की ये साथ में पहली फ‍िल्‍म होगी

फ‍िल्‍म मेकर अयान मुखर्जी की फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र का इंतजार काफी समय से हो रहा है। इस फ‍िल्‍म में आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी द‍िखेगी। ये पहला मौका होगा जब दोनों स‍ितारे पर्दे पर साथ आएंगे। वैसे दोनों का अफेयर भी यहीं से शुरू हुआ था। फ‍िल्‍म का ऐलान बड़े जोर शोर से क‍िया गया था और इस पर काम 2016 से चल रहा है। ब्रह्मास्‍त्र की र‍िलीज दो साल से टल रही है और लॉकडाउन से पहले इसका द‍िसंबर में थिएटर्स में आना तय माना जा रहा था। अब र‍िलीज का तो नहीं पता, लेकिन खबर आ रही है क‍ि इस फैंटसी ड्रामा का पहला लुक अगस्‍त में र‍िलीज हो सकता है। 

लॉकडाउन में ब्रह्मास्‍त्र पर ऐसे हुआ काम 

आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर स्‍टारर ये फ‍िल्‍म एक साइंस ड्रामा बताई जा रही है ज‍िसमें लव स्‍टोरी का भी खासा स्‍कोप है। अयान पहले ही इस बात को अपनी एक पोस्‍ट में साफ कर चुके हैं। मुंबई मिरर की र‍िपोर्ट के अनुसार , ब्रह्मास्‍त्र के तीन पार्ट र‍िलीज करने की योजना है और अयान अब पहले और दूसरे ह‍िस्‍से में गैप रखकर ही फ‍िल्‍में लाना चाहते हैं। हर पार्ट के ल‍िए उनके पास ब्‍लू प्र‍िंट तैयार हैं। फ‍िल्‍म की टीम ने लॉकडाउन में मिले समय का पूरा फायदा उठाया है और इस फैंटसी वर्ल्‍ड की झलक द‍िखलाने वाले फ‍िल्‍म के वीड‍ियो ट्रेलर पर काम क‍िया है। अगर सब सही रहता है तो अभी की प्‍लान‍िंग के मुताब‍िक, अगस्‍त 2020 में इसका फर्स्‍ट लुक लॉन्‍च क‍िया जाएगा। इसी के साथ ही मेकर्स हॉलीवुड की तर्ज पर फ‍िल्‍म के एक के बाद एक शॉर्ट वीड‍ियो दर्शकों के सामने लाते रहेंगे। 

ब्रह्मास्‍त्र की कास्‍ट 
फ‍िल्‍म का अट्रैक्‍शन बेशक आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी है जो पहली बार पर्दे पर साथ दिखेगी। इसके अलावा अम‍िताभ बच्‍चन, ड‍िंपल कपाड़‍िया, नागार्जुन और मौनी रॉय भी फ‍िल्‍म का अहम ह‍िसा हैं। खबर ये भी है क‍ि शाहरुख खान भी फ‍िल्‍म का ह‍िस्‍सा हैं और एक स्‍पेशल कैमियो में द‍िखेंगे। फ‍िलहाल प्‍लान‍िंग ब्रह्मास्‍त्र को 4 द‍िसंबर 2020 को र‍िलीज करने की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।