लाइव टीवी

6 फरवरी की 5 बड़ी बॉलीवुड खबरें: आमिर-माधुरी की फ‍िल्‍म दिल का बनेगा रीमेक, सनी लियोनी के बयान हुए दर्ज

Updated Feb 06, 2021 | 22:50 IST

Top 5 Bollywood news of 6 Feb: छह फरवरी का दिन बॉलीवुड की तमाम हलचलों से भरा रहा। आइये एक नजर डालते हैं 6 फरवरी की 5 बड़ी बॉलीवुड खबरों पर।

Loading ...
Bollywood News Wrap
मुख्य बातें
  • आमिर खान और माधुरी दीक्षित की 'दिल' का बनेगा रीमेक
  • बॉबी देओल की फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग रुकी 
  • बेटे अबराम के साथ लंच डेट पर निकलीं गौरी खान

Top 5 Bollywood news of 6 Feb: छह फरवरी का दिन बॉलीवुड की तमाम हलचलों से भरा रहा। एक तरफ फैंस को आमिर खान और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फ‍िल्‍म 'दिल' के रीमेक बनने की खबर मिली तो दूसरी तरफ सनी लियोनी भी विवाद की वजह से चर्चा में रहीं। आइये एक नजर डालते हैं 6 फरवरी की 5 बड़ी बॉलीवुड खबरों पर।

आमिर खान और माधुरी दीक्षित की 'दिल' का बनेगा रीमेक
डायेक्टर इंद्र कुमार ने भूषण कुमार के साथ तीन फिल्मों को लेकर डील साइन की है। ये फिल्में अगले तीन सालों में रिलीज होंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह आमिर खान और माधुरी दीक्षित की दिल मूवी के रीमेक का निर्देशन करेंगे। दिल के स्क्रीनप्ले पर काम चल रहा है। फिल्म दिल साल 1990 में रिलीज हुई थी। 

दिलीप कुमार के पैतृक मकान का मामला 
पाकिस्तान के खैबर पख्तनूख्वा प्रांत स्थित महान अभिनेता दिलीप कुमार के 101 वर्गमीटर में बने पैतृक मकान के मालिक ने सरकार द्वारा तय कीमत पर इसे बेचने से इनकार कर दिया है। उसका कहना है कि वह इस संपत्ति के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग रखेगा क्योंकि प्रशासन ने इसके बहुत कम दाम लगाए हैं।

क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया सनी लियोनी का बयान
कोच्चि क्राइम ब्रांच ने धोखाधड़ी केस में शुक्रवार रात को एक्ट्रेस सनी लियोनी का बयान दर्ज किया। पेरुमबवूर के आर शियास ने सनी लियोनी पर 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। आरोप है कि सनी लियोनी ने दो कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए यह रकम ली थी लेकिन वह वहां नहीं पहुंचीं।

बॉबी देओल की फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग रुकी 
आश्रम वेबसीरीज से छा जाने वाले बॉबी देओल इन दिनों पटियाला में फ‍िल्‍म लव हॉस्‍टल की शूटिंग कर रहे हैं। किसानों ने शनिवार को बॉबी देओल की फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग रोक दी है। शनिवार को किसानों ने कृषि बिल के विरोध में चक्‍का जाम का ऐलान किया था।  इससे पहले किसानों ने जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी थ्राइस के शूट को रोक दिया था।

बेटे अबराम के साथ लंच डेट पर निकलीं गौरी खान
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान शनिवार को दोस्तों के साथ लंच डेट पर निकलीं। इस दौरान बेटे अबराम भी गौरी के साथ नजर आए। उनके साथ महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे भी नजर आए। सभी लंच के लिए मुंबई के बांद्रा में एक रेस्टोरेंट में देखे गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।