लाइव टीवी

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस अब नहीं करेगी टीवी शोज, बिग बॉस-14 को रिप्लेस करेगा ये नया सीरियल!

Updated Feb 06, 2021 | 22:30 IST

TV Newsmakers Top New 06 Feb 2021: टीवी जगत में 6 फरवरी 2021 का द‍िन काफी हलचल भरा रहा। राखी सावंत को सलमान खान ने दी वॉर्निंग। इधर सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अशनूर कौर ने तोड़ी चुप्पी...

Loading ...
टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • टीवी जगत में 6 फरवरी 2021 का द‍िन काफी हलचल भरा रहा।
  • राखी सावंत को सलमान खान ने दी वॉर्निंग।
  • जानें टीवी की दुनिया की बड़ी खबरें...

पापा बने अभिनेता नकुल मेहता
टीवी सीरियल इश्कबाज के एक्टर नकुल मेहता और उनकी वाइफ जानकी के घर नया मेहमान आया है। जानकी ने बेटे को जन्म दिया है। नकुल ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी घोषणा की है। नकुल मेहता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे की उंगली पकड़ते हुए फोटो शेयर की है। फोटो के साथ नकुल मेहता ने लिखा, 'तीन फरवरी 2021, ये हम हैं।' नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पर बताया कि तीन फरवरी को वह और जानकी बेटे के पेरेंट्स बने थे। हालांकि, अभी तक इस कपल ने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है। बता दें, नकुल मेहता ने साल 2008 में फिल्म 'हाल-ए-दिल' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला सकी। फिल्म के बाद एक्टर ने टीवी का रुख किया।

22 फरवरी से शुरू हो रहा बावरा दिल शो
छोटे परदे पर शुरू हो रहे नए टीवी शो की लिस्ट में और नाम जुड़ गया है। ये नया टीवी सीरियल बावरा दिल है। 22 फरवरी से नया टेलीविजन सीरियल बावरा दिल शुरू हो रहा है। जिसमें दर्शकों को 2 दिलों की एक नई कहानी देखने को मिलेगी। इसके जरिए शिवा और सिद्धि की कहानी जनता के सामने आने वाली है। हालांकि बावरा दिल में दोनों के रिश्ते की शुरुआत होगी या फिर तकरार जारी रहेगी ये आपको कहानी में ही पता चलेगा। सीरियल में आदित्य रेडीज और किंजल धमेचा लीड रोल निभाएंगे। खबर है कि ये सीरियल रियलिटी शो बिग बॉस-14 को रिप्लेस करने वाला है। क्योंकि इसे भी सेम चैनल पर 10:30 बजे का टाइम स्लॉट दिया गया है।

टीवी शोज नहीं करेंगी लता सभरवाल
टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की मां का किरदार निभाने वाली लता सभरवाल अपने नए पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। लता सभरवाल ने अपने करियर को लेकर एक आधिकारिक घोषणा की है। लता सभरवाल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने अब डैली टीवी धारावाहिकों की दुनिया छोड़ने का फैसला किया है। अब एक्ट्रेस लता सभरवाल सिर्फ वेब सीरीज, फिल्मों और कैमियो अपीयरेंस का काम करेंगी। 

राखी सावंत को सलमान खान की वॉर्निंग
बिग बॉस 14 का ये सप्ताह काफी उथल-पुथल भरा रहा। क्योंकि घर के अंदर बहुत सारे झगड़े बढ़ गए। राखी सावंत का रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला से खूब विवाद हुआ। राहुल वैद्य और अर्शी खान, अर्शी और देवोलीना भट्टाचार्जी के अलावा निक्की तंबोली और राखी में जबरदस्त लड़ाईयां हुईं। अब इस वीकेंड का वार में सलमान खान घरवालों पर जमकर बरसे। इतना ही नहीं सलमान ने सीधा राखी को 'एंटरटेनमेंट' के नाम पर घर के अंदर ऐसे हरकतें करने के लिए शो छोड़कर जाने की वॉर्निंग दी। पहली बार इस सीजन में सलमान खान बहुत गुस्से में चिल्लाते दिखे। राखी से बात करते हुए सलमान ने कहा कि मैंने हमेशा आपका साथ दिया है। हालांकि मनोरंजन के नाम पर, अगर आप खुद लाइन क्रॉस करेंगी तो तुरंत घर छोड़कर जा सकती हैं। सलमान, बिग बॉस को कहकर राखी के लिए दरवाजा तक खुलवा देंगे। 


सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अशनूर कौर ने तोड़ी चुप्पी

अशनूर कौर एक दशक से टीवी की दुनिया पर राज कर रही हैं। वो अब तक कई लोकप्रिय शोज के चलते सुर्खियों में रही हैं और कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अब अशनूर कौर परी के साथ वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख रही हैं। हाल ही में अशनूर कौर ने विशेष बातचीत के दौरान,  सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर बात की। अशनूर कौर ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बारे में बताया कि कैसे उन्होंने ट्रोल्स से निपटना सीखा। उन्होंने बताया, 'जैसे असफलताएं इंडस्ट्री का हिस्सा और पार्सल हैं, ट्रोलिंग सोशल मीडिया पर होने और उन प्लेटफार्मों पर फेमस होने का एक हिस्सा और पार्सल हैं। इसलिए, हां जब मेरा गाना मैं इतनी सुंदर हूं क्या करूं रिलीज किया गया था, तब मैं ट्रोलिंग का शिकार हुई। काफी कुछ मीम बने थे। कुछ मीम कम और गालियां ज्यादा थीं। अपमानजनक शब्दों से भरे हुए थे, जिससे मैं अफेक्ट हुई। लेकिन फिर सबने मुझे समझाया कि इससे प्रभावित नहीं होना चाहिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।