लाइव टीवी

आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉयफ्रेंड संग यूं मनाया क्रिसमस! किस करते हुए शेयर की ये तस्वीरें

Updated Dec 27, 2021 | 19:41 IST

Aamir Khan’s daughter Christmas Pics: आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इरा ने क्रिससम पर यूरोप में हॉलिडे मनाया।

Loading ...
बॉयफ्रेंड के साथ इरा खान
मुख्य बातें
  • आमिर खान की बेटी इरा खान यूरोप में मना रहीं हॉलीडे
  • बॉयफ्रेंड नुपुर शेखर के साथ रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट किया क्रिसमस
  • किस करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें

मुंबई: आमिर खान की बेटी इरा खान एक ऐसी स्टारकिड हैं जिनका जीवन एक खुली किताब है और अगर हम उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर जाएं तो यह बात साफ हो जाती है। वह इन दिनों यूरोप में अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ हॉलिडे मना रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

आमिर की बेटी इरा खान क्रिसमस के सेलिब्रेशन के दौरान बॉयफ्रेंड नुपुर को किस करती नजर आईं। इरा ने लिखा, 'मेरी क्रिसमस पार्ट-1 #christmas #christmastree #merrychristmas #outfit #dressup #raindeer #love' एक नजर इरा खान की ओर से शेयर की गई फोटोज पर।

इरा खान डार्क ग्रीन स्कर्ट, सफेद टॉप और ब्लैक लेदर जैकेट में नजर आईं। उसके पास ऑलिव-ग्रीन बैग था और उन्होंने डियर हेयरबैंड भी पहना था। वहीं नुपुर शिखर ने ब्लू शर्ट, बो टाई और ब्लैक पैंट पहनी हुई थी। उन्होंने क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान टोपी भी पहनी।

Also Read: आमिर खान की बेटी Ira Khan के बचपन का सपना- 'खूब पैसे कमाकर दान कर दूंगी', बोलीं- फैसले का समय आ गया

इरा ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर कुछ ब्लूपर्स भी शेयर किए। ऐसा लगता है कि वह अपने नॉट-सो-परफेक्ट पलों को भी शेयर करने में काफी सहज हैं।

Also Read: आमिर खान की बेटी इरा खान ने निकाली 25 इंटर्न की वैकेंसी, काम और सैलरी का भी किया खुलासा

इरा और नूपुर ने इसी साल फरवरी में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया था। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ ढेर सारी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

इस कपल ने प्रॉमिस डे के दिन अपनी तस्वीर शेयर की थीं और लिखा था कि आपके साथ और आपके साथ वादे करना सम्मान की बात है। इरा खान के ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर फिटनेस ट्रेनर हैं। इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।