लाइव टीवी

जब TMKOC की संस्कारी अंजली भाभी बनीं थीं बिकिनी बेब्स, स्विमिंग पूल में दिखाईं थीं दिलकश अदाएं  

Updated Dec 27, 2021 | 19:24 IST

Sunayana Fozdar Bikini Pictures: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली टीवी अदाकारा सुनैना फौजदार की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सुनैना फौजदार कि कुछ मोनोकिनी फोटोज दर्शकों को बहुत पसंद आई थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुनैना फौजदार
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अंजली भाभी का किरदार निभाती हैं सुनैना फौजदार।
  • पिंक मोनोकिनी में एक बार नजर आई थीं अदाकारा।
  • दर्शकों को खूब पसंद आया था अंजली भाभी का यह अवतार।

Sunayana Fozdar Bikini Photos: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई वर्षों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इस टीवी शो के सभी कलाकार दर्शकों का मनोरंजन करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं। दर्शकों को इन कलाकारों की जिंदगी से अपडेटेड रहना पसंद है। यही वजह है कि जब भी इन कलाकारों की कोई भी तस्वीर या वीडियो सामने आती है तो वह सोशल मीडिया पर ट्रैंड करने लग जाती है। ऐसे ही कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रैंड करने लगी थीं जब इस टीवी सीरियल में अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली अदाकारा सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं। सुनैना फौजदार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ मोनोकिनी फोटो शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थीं। सुनैना का यह अंदाज देखकर उनके फैंस दंग रह गए थे (Sunayana Fozdar Pink Bikini Pictures)।

पिंक मोनोकिनी में सुनैना फौजदार ने ढाया था कहर

जब भी सुनैना फौजदार को ऑनस्क्रीन देखा गया वह हमेशा संस्कारी लुक में नजर आईं। लेकिन जब सुनैना फौजदार ने अपनी कुछ मोनोकिनी फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थीं तब सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था। दरअसल जब सुनैना फौजदार बुडापेस्ट छुट्टियां मनाने के लिए गई थीं तब वहां थर्मल बाथ लेते हुए एक्ट्रेस ने अपनी मोनोकिनी तस्वीरें शेयर की थीं। सुनैना का यह अवतार देखकर फैंस दंग रह गए थे। स्विमिंग पूल में उतर कर सुनैना ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया था। उनकी यह तस्वीरें देखकर लोगों के दिलों पर छुरियां चल गई थीं। 

Also Read: क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं 'दयाबेन' दिशा वकानी? बेबी बंप वाली इन तस्वीरों से मिला इशारा!

Also Read: रिलेशनशिप में थे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोनू और टप्पू? एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने बताया सच

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुनैना फौजदार सुमिंग पूल में उतरकर काफी मस्ती कर रही हैं। जब भी सुनाना फौजदार अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तब यह तस्वीरें ट्रैंड करने लग जाती हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सुनैना फौजदार नई अंजली भाभी का किरदार निभाती हैं। सुनैना की एक्टिंग दर्शकों को बहुत पसंद आती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।