लाइव टीवी

भारत में फेल हुई लाल सिंह चड्ढा ने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में गंगूबाई काठियावाड़ी को दी मात

Updated Aug 24, 2022 | 00:36 IST

Film Laal Singh Chaddha Sets New Record On International Box Office: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भारत में कमाल का प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही लेकिन इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने नया रिकॉर्ड बना दिया है।  

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Aamir Khan
मुख्य बातें
  • फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए आमिर खान। 
  • भारत में बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो गई थी यह फिल्म। 
  • इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने बनाया नया रिकॉर्ड। 

Aamir Khan And Kareena Kapoor Khan Film Laal Singh Chaddha Becomes The Highest Grossing Hindi Film At International Box Office: आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले ही लोगों के निशाने पर आ गई थी। भारत में यह फिल्म बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो गई थी। शायद यही वजह है कि लगातार बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पिटती जा रही है। भारत में जहां यह फिल्म कमाल करने में नाकामयब रही वहीं इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने नया रिकॉर्ड बना दिया है। ताजा मिल रही खबरों के अनुसार, अब लाल सिंह चड्ढा इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर हाईएस्ट ग्रॉसिंग हिंदी फिल्म बन गई है। 

Also Read: Amitabh Bachchan Corona Positive: एक बार फिर कोविड पाॅजिटिव हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर बिग बी ने दी जानकारी

रिलीज के तकरीबन एक हफ्ते के बाद इस फिल्म ने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर 7.5 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है। भारतीय रुपयों के अनुसार, यह फिल्म 56 करोड़ रुपए कमाने में सफल रही है। इसके साथ इस फिल्म ने अब आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (7.47 मिलियन डॉलर), कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 (5.88 मिलियन डॉलर) और द कश्मीर फाइल्स (5.7 मिलियन डॉलर) को भी पीछे छोड़ दिया है। यह तीनों ऐसी फिल्में हैं जिन्हें भारत में बहुत पसंद किया गया था। अगर तेलुगु हिट फिल्म आरआरआर की बात की जाए तो इसने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर 20 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। 

Also Read: बायकॉट ट्रेंड पर पूछा गया सवाल तो कपिल शर्मा की हालत हुई खस्ता, मजाकिया अंदाज में बोले- मुझे ट्विटर की दुनिया से दूर रखो

रिलीज के बारहवें दिन आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कुल कमाई बढ़कर 56.70 रुपए हो गई है। यह फिल्म 60 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई। वीकेंड के दौरान भी लोगों ने इस फिल्म को देखने में कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखाई। खबरों के अनुसार, तकरीबन 180 करोड़ रुपए की लागत में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बनाया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।