लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Corona Positive: एक बार फिर कोविड पाॅजिटिव हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर बिग बी ने दी जानकारी

Updated Aug 24, 2022 | 00:26 IST

Amitabh Bachchan Tested Covid-19 Positive: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है कि उन्हें एक बार फिर कोरोना हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • बिग बी को एक बार फिर हुआ कोरोना।
  • अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी।
  • दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए बिग बी।

Amitabh Bachchan Tests Positive For Corona: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मंगलवार रात ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि एक बार फिर वह कोविड-19 का शिकार हो गए हैं। इसके साथ अभिनेता ने उन सभी लोगों को अपना कोरोना टेस्ट करवाने को कहा है जो उनके करीब आए थे। अमिताभ बच्चन को दूसरी बार कोरोना हुआ है। मेगा स्टार इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति शो के नए सीजन की वजह से करोड़ों लोगों का दिल जीत रहे हैं।

Also Read: बायकॉट ट्रेंड पर पूछा गया सवाल तो कपिल शर्मा की हालत हुई खस्ता, मजाकिया अंदाज में बोले- मुझे ट्विटर की दुनिया से दूर रखो

अमिताभ बच्चन को एक बार फिर हुआ कोरोना

अमिताभ बच्चन ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा 'मैं हाल ही में कोविड पाॅजिटिव हुआ हूं.. जो भी लोग मेरे आस-पास और मेरे करीब आए थे कृपया अपना जांच कराएं।' इससे पहले वर्ष 2020 में जुलाई के महीने में अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। कोरोनावायरस का शिकार होने की वजह से अमिताभ बच्चन का इलाज इस अस्पताल में करवाया जा रहा था। अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन को भी कोरोना‌ हो गया था। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अस्पताल में भर्ती थे वहीं ऐश्वर्या और आराध्य होम आइसोलेशन में थे। 

Also Read: Jolly LLB 3 में एक साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, फिल्म में होगा दोनों एक्टर्स का आमना-सामना 

अगर अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्हें फिलहाल सोनी टीवी के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति 14 में देखा जा रहा है। जल्द ही बिग बी को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा जाएगा। इस फिल्म में इन सभी सितारों के साथ मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस वर्ष 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।